script

नगरीय निकाय चुनाव: BJP जिलाध्यक्षों की बैठक आज, सीएम शिवराज और वीडी शर्मा होंगे शामिल

locationभोपालPublished: Jan 28, 2021 12:23:56 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

नगरीय निकाय चुनाव की रणनीति और उम्मीदवारों के चयन पर चर्चा की जाएगी।

भोपाल. नगरीय निकाय चुनावों को लेकर भाजपा में बैठकों का दौर आज से शुरू हो रहा है। नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा जिलाध्यक्षों की बैठक आज प्रदेश कार्यालय में होगी। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी शामिल होंगे। सूत्रों का कहना है कि इसमें नगरीय निकाय चुनाव की रणनीति और उम्मीदवारों के चयन पर चर्चा की जाएगी।
दी जा सकती है पदाधिकारियों को जिम्मेदारी
इस बैठक में चुनाव की तैयारियों को लेकर पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी जा सकती है। इसके बाद नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बनाई गई चुनाव संचालन समिति की पहली बैठक भी आज होगी। पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता को इस कमेटी का संयोजक बनाया गया है। 22 सदस्यीय समिति में 5 विधायकों को भी सदस्य बनाया गया है।
तय होंगे सीएम के कार्यक्रम
बैठक में चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के कार्यक्रम भी तय किए जाएंगे। वर्तमान में मुख्यमंत्री विभिन्न नगर निगम वाले शहरों में पहुंचकर विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। बीते दो दिन में सीएम ने तीन नगर निगमों की समीक्षा बैठक की है।
इंदौर में पहली बैठक
वहीं, दूसरी तरफ नगरीय निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश भाजपा की नवगठित कार्यकारिणी की पहली बैठक 30 व 31 जनवरी को इंदौर में होगी। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव भी इसमें शामिल हो सकते हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yvoaq

ट्रेंडिंग वीडियो