वरुण अपहरण हत्याकांड: फोन कॉल रिकार्ड से खुलेगा राज, सुरक्षा में पुलिस अब भी तैनात

वरुण अपहरण हत्याकांड: फोन कॉल रिकार्ड से खुलेगा राज, सुरक्षा में पुलिस अब भी तैनात
Varun Kidnapping Murder case

KRISHNAKANT SHUKLA | Updated: 20 Jul 2019, 09:13:19 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

आरोपी के बड़े बेटे और बेटी के देवर से होगी पूछताछ

भोपाल. बैरागढ़ चीचली गांव में मासूम वरुण का अपहरण कर हत्या करने वाली सुनीता के बड़े बेटे राहुल और बेटी के देवर मुकेश की अपराध में भूमिका को लेकर पुलिस ने दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है।

दोनों ने बताया कि घटना में उनकी संलिप्तता नहीं है। उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी। अब पुलिस दोनों के फोन कॉल रेकॉर्ड की छानबीन कर उनके मूवमेंट का पता लगाएगी। टीआई अनिल वाजपेयी ने बताया कि राहुल का कहना कि वह घटना के दिन घर पर नहीं था। अगले रोज वह घर आया।

वहीं, सुनीता की बेटी का देवर मुकेश खुद को इस मामले से अनजान बता रहा है। अब दोनों के फोन की कॉल डिटेल चेक की जाएगी। शुक्रवार को वरुण की विस्तृत पोस्ट मार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिली। डॉक्टर ने पीएम रिपोर्ट में हाईली सस्पीशियस लिखा है।

एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि चार-पांच दिन में पुलिस इस मामले में चालान पेश कर देगी। गौरतलब है कि 13 जुलाई की शाम बैरागढ़ चीचली गांव निवासी साढ़े तीन वर्षीय वरुण घर के पास से रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था।

परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई थी। 16 जुलाई की दोपहर उसकी अधजली लाश पड़ोस के मकान में मिली थी। पुलिस ने सुनीता सोलंकी उसके नाबालिग बेटे को अपहरण, हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था।

बदला लेने के लिए की वरुण की हत्या

सुनीता ने बताया था कि उसके मकान में चोरी हुई थी। उसे शंका थी कि वरुण के परिजनों ने चोरी की है। इस वजह से उसने हत्या कर दी थी। हालांकि अब पुलिस के पास अलग-अलग कहानियां सामने आ रही हैं। पुलिस को जानकारी मिली है कि वरुण के परिजन सुनीता के चरित्र को लेकर सबके सामने तंज कसते थे। इसके साथ ही पैसों की मांग करते थे। जिसका बदला लेने के लिए उसने हत्या की।

सुरक्षा में पुलिस अब भी तैनात

वरुण के घर के पास अब भी सुरक्षाकर्मियों का पहरा है। पुलिस लगातार नजर रख रही है। घटना का खुलासा होने के बाद से सुनीता के घर पर उसका कोई रिश्तेदार नहीं आया। वजह गांव वालों का आक्रोश बताया जा रहा है। उसका बेटा राहुल भी अब गांव जाने से डरता है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned