कांग्रेस के वचन पत्र पर भाजपा का हमला: वीडी शर्मा ने कहा- शिवराज से डर गए हैं कमलनाथ

28 विधानसभा सीटें के लिए कांग्रेस ने वचन पत्र जारी किया है।

By: Pawan Tiwari

Published: 17 Oct 2020, 12:36 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के 28 विधानसभा सीटों के लिए कांग्रेस ने वचन पत्र जारी किया है। वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के वचन पत्र पर हमला बोला है। वीडी शर्मा ने कहा- कांग्रेस ने एक और वचन पत्र जारी किया है, पहले जो वचन पत्र था 15 महीनों के कार्यकाल में पूरा नहीं किया इसलिए अब नया वचन पत्र लाना पड़ा है।

कोई घोषणा नहीं की
वीडी शर्मा ने कहा- उन्होंने कोई घोषणा नहीं कि बल्कि वो हमें कोसते रहे। केवल पांच बार तो उन्होंने शिवराज का नाम लिया। शिवराज सिंह चौहान के नाम से कमलनाथ को भय हो गया है इसलिए जब भी मौका मिलता वो शिवराज जी को कोसने लगते हैं। मध्यप्रदेश की जनता ने देखा है कि 15 महीनों में आपने क्या किया है। कर्जमाफी के नाम पर झूठ बोल कर आप एक बार फिर से अपराध कर रहे हैं। वीडी शर्मा ने कहा कि इस चुनाव के बाद कमलनाथ का बोरिया बिस्तर बंध जाएगा।

गलती से सीएम बन गए कमलनाथ
वीडी शर्मा ने कहा- 2018 में हमारा वोट शेयर ज्यादा था लेकिन चार से पांच सीटें कम रह गई और देश का दूसरे नंबर का उद्योगपति भूल से मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बन गया। कमलनाथ को कमल सेठ कहते हुए वीडी शर्मा ने कहा- लोकतंत्र प्यार से चलता है। कांग्रेस पर लड़ाई इस बात की है कि नकुलनाथ नेतृत्व करेंगे या फिर जयवर्धन सिंह करेंगे। वचन पत्र में कोरोना है, लेकिन जनवरी में कोरोना पर एडवाइजरी थी, तब्लीगी जमात इंदौर में इकठ्ठा हो रहे थे और कमलनाथ आइफा की तैयारी कर रहे थे।

गृहमंत्री ने कहा- कपट पत्र है
वहीं, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कमलनाथ का वचन नहीं कपट पत्र है। जनता सब जानती है।

Kamal Nath mp by election 2020 mp by election 2020 date
Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned