scriptVehicle full of students crashed uncontrollably | विद्यार्थियों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त, छात्रा गंभीर | Patrika News

विद्यार्थियों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त, छात्रा गंभीर

बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई, ऐसे में जैसे ही उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, वहां भी चिकित्सक नदारद नजर आए।

भोपाल

Published: January 12, 2022 05:49:30 pm

गुना/मधुसुदनगढ़. विद्यार्थियों को भरकर ले जा रहा एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से एक बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई, ऐसे में जैसे ही उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, वहां भी चिकित्सक नदारद नजर आए। वाहन इस कदर दुर्घटनाग्रस्त होते देखकर कई लोग दौड़ते हुए मदद के लिए पहुंचे।

pickup.jpg

नगर के एक निजी विद्यालय से ग्रामीण बच्चों को ले जा रही छोटी पिकअप अनियंत्रित होकर गुना बायपास से आगे सड़क से नीचे उतर गई। एक ग्रामीण बच्ची को सिर में चोट आई है।


वाहन में लगभग 10 बच्चे ग्रामीण क्षेत्रों के थे, जो समीपस्थ ग्राम श्यामपुर और करेला से प्रतिदिन आते जाते थे। बताया गया कि उक्त वाहन को पालकों ने स्वयं परिवहन के लिए रखा गया था। घटना के बाद आनन-फानन में बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। ग्राम करेला निवासी छात्रा नेहा को सिर में गंभीर चोट आई है, जिसे टांके लगाने पड़े। इस घटना ने अस्पताल की प्राथमिक स्वास्थ्य सुविधाओं की पोल भी खोल दी, जिस समय घायल बच्चों को यहां लाया गया उस दौरान डॉक्टर नहीं मिले। जानकारी लेने पर पता चला कि वह छु्ट्टी पर हैं। ऐसे में जो स्टाफ था उसी ने बच्चों का प्राथमिक इलाज किया।

गौरतलब है कि जिला मुख्यालय से 8 किलोमीटर की दूरी होने के चलते यहां पर कुछ निजी विद्यालयों द्वारा भी बस ऑटो चलाए जा रहे हैं। साथ ही ब्यावरा, राघौगढ़ के लिए भी बस परिवहन की व्यवस्था है, लेकिन कई नौसिखिए ड्राइवर और पुराने वाहन इन स्कूलों में लगे हुए हैं। इनसे हर समय बच्चों के परिवहन में खतरा बना रहता है। पालकों का कहना है कि इस ओर प्रशासन को ध्यान देकर कड़ी कार्रवाई करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : रेलवे की बड़ी सौगात-इन ट्रेनों में 35 प्रतिशत कम लगेगा पार्सल शुल्क

आरोन के छात्रावासों का किया निरीक्षण
सहायक संचालक अल्पसंख्यक पिछड़ा वर्ग विभाग बीके माथुर ने आरोन विकासखण्ड अंतर्गत विमुक्त घुमक्कड़ अद्र्धघुम्मकड़ बालक एवं कन्या छात्रावासों का निरीक्षण किया। माथुर ने छात्रावासों के निरीक्षण के दौरान भोजन व्यवस्था, पेयजल, शयन कक्ष में साफ-सफाई आदि व्यवस्थाओं का बारिकी से निरीक्षण किया। उन्होंने भोजन वितरण एवं भोजन की गुणवत्ता के संबंध में विद्यार्थियों से जानकारी ली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

India-Central Asia Summit: सुरक्षा और स्थिरता के लिए सहयोग जरूरी, भारत-मध्य एशिया समिट में बोले पीएम मोदीAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमानयूपी चुनाव से रीवा का बम टाइमर कनेक्शननागालैंड में AFSPA कानून को खत्म करने पर विचार कर रही केंद्र सरकारजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रUP Election 2022: भाजपा सरकार ने नौजवानों को सिर्फ लाठीचार्ज और बेरोजगारी का अभिशाप दिया है: अखिलेश यादवतमिलनाडु सरकार का बड़ा फैसला, खत्म होगा नाईट कर्फ्यू और 1 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल और कॉलेजपीएम नरेंद्र मोदी कल करेंगे नेशनल कैडेट कॉर्प्स की रैली को संभोधित, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में होगा कार्यक्रम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.