scriptनहीं रहे एक्टर ओमपुरी, भोपाल में एक्टिंग करते हो गए थे घायल | veteran actor om puri passes away in mumbai hospital | Patrika News

नहीं रहे एक्टर ओमपुरी, भोपाल में एक्टिंग करते हो गए थे घायल

locationभोपालPublished: Jan 06, 2017 11:19:00 am

Submitted by:

Juhi Mishra

इंडियन आर्मी द्वारा पाकिस्तान में आतंकवादियों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कई नेता विवादित बयान दे रहे हैं। अभिनेता ओमपुरी ने भी ऐसा ही एक बयान देकर अपने लिए मुश्किल खड़ी कर ली है।

Ompuri birthday,om puri age,controversial comment

Ompuri birthday,om puri age,controversial comment,om puri brother name,om puri net worth

भोपाल। शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पडऩे से 66 वर्षीय वरिष्ठ रंगमंचकर्मी, अभिनेता ओमपुरी का निधन हो गया। ओमपुरी जितने मशहूर अपनी अदाकारी के लिए थे उतने ही प्रसिद्ध अपनी बेबाकी के लिए भी। लोग उन्हें खुले दिल और विचारों का इंसान मानती है। अपने करियर में ओमपुरी के कई हिट सुपर हिट फिल्में दीं और इन्हीं के बीच दिए कई ऐसे बयान जिन्होंने उन्हें मुश्किल में डाल दिया। आपको बता दें कि ओमपुरी ने भोपाल में भी कई फिल्मों की शूटिंग की है।



मई में हुई थी घटना
एक फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल आए एक्टर ओमपुरी घायल हो गए थे। शूटिंग के बाद ओम पुरी ने बताया था कि मैं भोपाल में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था। शूटिंग के दौरान मेरा पैर फिसला और मैं कंक्रीट के फर्श पर गिर गया। इससे मेरी कोहनी में काफी गंभीर चोट आई है। मुझे इसकी वजह से एक छोटे से ऑपरेशन से गुजरना पड़ा। मेरी कोहनी को पूरी तरह से ठीक होने में लगभग 10 दिनों का समय लगेगा।


इन बयानों के कारण रहे विवादों में
– नई दिल्ली में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ओम पुरी ने कहा था कि किसने कहा है जवानों से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक उठाए। क्या देश में 15-20 लोग भी ऐसे हैं, जिन्हें बम बांधकर पाक भेजा जा सके? कौन जबरदस्ती लोगों को फौज में भेजता है। किसने उनसे कहा कि वे फौज में जाएं।
– ओमपुरी विवादित बयानों का सिलसिला यहीं नहीं रुका उन्होंने ने कहा कि भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलिस्तीन न बनाएं। देश में करोड़ों मुस्लिम रहते हैं उन्हें न भड़काएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो