scriptVeteran Congress leaders meeting in Bhopal after meeting Sonia | सोनिया से मुलाकात के बाद भोपाल में कमलनाथ के घर जुटे दिग्गज कांग्रेसी | Patrika News

सोनिया से मुलाकात के बाद भोपाल में कमलनाथ के घर जुटे दिग्गज कांग्रेसी

सभी खेमों को संतुष्ट करने की जद्दोजहद, एक पखवाड़े में तीसरी बार एक साथ बैठे नेता

भोपाल

Published: April 20, 2022 10:20:00 pm

भोपाल। सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बुधवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने दिग्गज नेताओं के साथ बैठक की। इनमें राज्यसभा सदस्य दिग्वजय सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पचौरी सहित अरुण यादव, अजय सिंह, कांतिलाल भूरिया प्रमुख रूप से शामिल हुए। बैठक के दौरान राज्य के राजनीतिक हालात और विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विचार विमर्श हुआ।
सोनिया से मुलाकात के बाद भोपाल में कमलनाथ के घर जुटे दिग्गज कांग्रेसी
सोनिया से मुलाकात के बाद भोपाल में कमलनाथ के घर जुटे दिग्गज कांग्रेसी
राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है, इस चुनाव के पूर्व प्रदेश कांग्रेस में रणनीति के साथ काम करना शुरू किया है। इसमें सभी दिग्गज नेता एक मंच पर आ रहे हैं। एक पखवाड़े में यह तीसरा मौका है जब कमलनाथ ने दिग्गज नेताओं के साथ मंथन किया हो। इस मंथन में यह संदेश का प्रयास भी किया गया कि पार्टी में भले ही अलग-अलग गुट हो, लेकिन सभी एकजुट हैं। एकजुटता का संदेश कार्यकर्ताओं पर जाएगा तो इसका लाभ पार्टी को होगा। चुनावी मैदान में बाजी मारने के लिए यह जरूरी भी है।
कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी लगातार वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा कर रही हैं। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ भी बैठक हुई। इस बैठक में कमलनाथ भी शामिल हुए थे। कमलनाथ ने दिल्ली बैठक का ब्यौरा दिया। बैठक के दौरान नेता इस बात पर सहमत रहे कि सभी को चुनाव के लिए जुट जाना चाहिए। सरकार से प्रदेश का हर वर्ग नाराज है, लोगों को यह भरोसा दिलाना होगा कि कांग्रेस उनके साथ है। कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए कामों की उपलब्धि भी बताई जाए। इसके लिए मण्डल सेेक्टर स्तर पर नेताओं को सक्रिय किया जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोजयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा धुएं का गुबारAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.