scriptमौज मस्ती के लिए कुत्ते से क्रूरता, उठाकर तालाब में फेंका, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Video of young man picking up a dog and throwing it in a pond is viral | Patrika News

मौज मस्ती के लिए कुत्ते से क्रूरता, उठाकर तालाब में फेंका, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

locationभोपालPublished: Sep 13, 2020 04:40:51 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कुत्ते से क्रूरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पशुओं के लिए काम करने वाले संगठनों ने कलेक्टर से की कार्रवाई की मांग…

dog_video.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कुत्ते से क्रूरता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को मौज मस्ती कर रहे कुछ युवकों ने बनाया है। वीडियो में एक युवक एक कुत्ते को तालाब किनारे से उठाकर तालाब में फेंकते नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अब पशुओं के लिए काम करने वाले कई संगठनों ने इसकी निंदा करते हुए भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया से मामले की शिकायत की है और युवकों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

 

https://youtu.be/vjOmoK8FvjI

भोपाल के बड़े तालाब का वीडियो
सोशल मीडिया पर कुत्ते से क्रूरता का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो भोपाल के बड़े तालाब का बताया जा रहा है जहां रात के वक्त एक स्ट्रीट डॉग को पहले तो एक युवक तालाब के किनारे से पकड़कर उठाता है और फिर उसे रैलिंग के ऊपर से तालाब में फेंक देता है। युवक के साथी उसको इस हरकत से रोकने के बजाए वीडियो भी बनाते हैं और सभी ठहाके लगाकर हंसते भी हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह तरह के सवाल उठा रहे हैं और दोषी युवकों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

photo_2020-09-13_14-07-52.jpg

कलेक्टर से कार्रवाई की मांग
वीडियो के वायरल होने के बाद पशुओं पर काम करने वाले संगठनों ने कलेक्टर अविनाश लवानिया से मामले की शिकायत की है। संगठन से जुड़ी युवती ने कलेक्टर लवानिया को भेजी शिकायत में लिखा है वीडियो में युवक का चेहरा साफ नजर आ रहा है और उसकी टी-शर्ट पर टीम स्पोंटेनियस लिखा हुआ है और ये भी जानकारी मिली है कि कुत्ते के साथ क्रूरता करने वाले युवक का नाम सलममान पता चला है जो पेशे से फोटोग्राफर है और भोपाल के काजी कैंप इलाके में रहता है। आप तुरंत इस मामले पर त्वरित एक्शन लेते हुए दोषी युवक पर सख्त कार्रवाई कराएं जिससे कि आगे से कोई भी व्यक्ति अपनी मौज मस्ती के लिए इस तरह से बेजुबान जानवरों के साथ हिंसा न करे। संगठन से जुड़ी युवती ने शिकायत की एक कॉपी डीआईजी इरशाद वली को भी भेजी है और कार्रवाई की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो