नौकर ने मोबाइल फोन से चुराए निजी फोटो, मांगे एक लाख रुपए, फिर कर दिए वायरल

आरोपी गिरफ्तार

By: Pushpam Kumar

Published: 15 Sep 2021, 01:33 PM IST

भोपाल. घरेलू नौकर ने मालिक के बेटे के पुराने मोबाइल से उसकी मंगेतर के साथ की तस्वीरों को चुरा लिया। फिर फोटो वायरल नहीं करने के बदले एक लाख मांगे। मालिक ने इनकार किया तो नौकर ने फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। मालिक और उनके 32 वर्षीय बेटने ने इसकी रिपोर्ट सायबर थाने में दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। जांच में सामने आया कि आरोपी शाहरूख ने खराब मोबाइल सुधरवा कर फोटो हासिल की। उसने 5 अलग-अलग नाम की फर्जी फेसबुक आइडी से फोटो वायरल किए।


शराबी पति ने पैसा नहीं देने पर चाकू से काट दी पत्नी की नाक
ख जूरी थाना इलाके के बरखेड़ा गोंदरमउ गांव में प्रीतम दोहरे ने शराब के लिए पैसे न देने पर पत्नी की नाक पर चाकू से हमला कर दिया। इससे नाक का एक हिस्सा कट गया। पीडि़ता को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी की तीन बेटी और दो बेटे हैं, लेकिन वह आमदनी के लिए कुछ काम करने के बजाय पत्नी से ही पैसे की मांग करता था। पुलिस के मुताबिक बरखेड़ा गोंदरमऊ निवासी मनीषा (35) मजदूरी करती है। सोमवार रात पति शराब पीकर घर पहुंचा और विवाद करने लगा। पड़ोसियों ने दोनों को समझाइश देकर मामला शांत करा दिया। मंगलवार सुबह- 10 बजे फिर विवाद हुआ, प्रीतम ने चाकू से पत्नी की नाक काट दी। गंभीर हालत में परिजन उसे करोंद के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे।

Pushpam Kumar Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned