scriptIPL में गेंदबाज पहनेंगे डॉक्टर सचिन नायक के नाम की जर्सी, विराट कोहली ने दी जानकारी | virat kohli yuzvendra chahal and dr sachin nayak IPL story | Patrika News

IPL में गेंदबाज पहनेंगे डॉक्टर सचिन नायक के नाम की जर्सी, विराट कोहली ने दी जानकारी

locationभोपालPublished: Oct 09, 2020 03:11:46 pm

Submitted by:

Manish Gite

कोरोना को हराने के बाद दूसरों को बचाने के लिए निभाया फर्ज, क्रिकेटरों ने भी की तारीफ…>

drsachin.jpg

भोपाल। आईपीएल में आने वाले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम में भोपाल के डाक्टर सचिन नायक का नाम दुनिया देखेगी। डा. सचिन नायक के नाम की जर्सी स्टार बॉलर युजवेंद्र चहल मैज के दौरान पहनेंगे। डा. नायक को यह जानकारी टीम के कप्तान विराट कोहली ने खुद वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए दी। डा. नायक देशभर में तब सुर्खियों में आ गए थे जब कोरोना से अपने परिवार को बचाने के लिए कार में ही अपना घर बना लिया था। पत्रिका.कॉम ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था।

डा. सचिन के समर्पण को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और गेंदबाद युजवेंद्र चहल ने भी सराहना की है। वीडियो कांफ्रेंसिंग में डा. नायक ने विराट को बताया कि वे ड्यूटी करते वक्त कोरोना संक्रमित हुए थे। उन्होंने कोरोना को हराया और फिर फर्ज निभाने में जुट गए। डा. नायक सैंपलिंग और आइसयू वार्ड में तैनात थे, तब घर नहीं गए और कार को ही अपना घर बना लिया था। इस पर कोहली -चहल ने उनके जज्बे को सलाम किया और तालियां बजाईं। इस दरान एबी डाविलियर्स भी मौजूद थे।

#CoronaWarriors: बीवी-बच्चे तक नहीं पहुंचे कोरोना, इसलिए कार को ही डॉक्टर ने बना लिया घर

विश्व कप 2019 : आईपीएल में अधिकतर खिलाड़ियों का फॉर्म करता है आश्वस्त तो इनका प्रदर्शन है खतरे की घंटी

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

यूएई में चल रहे आईपीएल में टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू कोरोना वॉरियर्स का सम्मान कर रही है टीम के खिलाड़ी जर्सी पर कोरोना वॉरियर्स का नाम लिखकर मैच में उतरते हैं और उन्हें सम्मानित करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो