scriptवोडाफोन का अनलिमिटेड रोमिंग प्लान केवल 176 रुपये में, जानें पूरा प्रोसेस और ऑफर | Vodafone Unlimited Roaming Plan for Madhya Pradesh and Chhattisgarh | Patrika News

वोडाफोन का अनलिमिटेड रोमिंग प्लान केवल 176 रुपये में, जानें पूरा प्रोसेस और ऑफर

locationभोपालPublished: Dec 10, 2017 03:15:15 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

वोडाफोन का नया ऑफर, 176 रुपये में अनलिमिटेड रोमिंग प्लान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ वालों के लिए खुशखबरी…

Vodafone Unlimited Roaming

Vodafone Unlimited Roaming

भोपाल। जियो के आने के बाद टेलीकॉम सेक्टर में लगातार एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है। इस प्रतिस्पर्धा के बीच ही वोडाफोन ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल के प्री-पेड ग्राहकों के लिए खास प्लान पेश किया है। इस प्लान को पूरी तरह से रोमिंग को ध्यान में रखकर पेश किया है। मुफ्त रोमिंग की सुविधा वाला ये अनलिमिटेड सुपर प्लान 176 रुपये का है। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में वोडाफोन इंडिया के कारोबार प्रमुख मोहित नरूला ने कहा कि भारत का दूसरा सबसे बड़ा सर्किल होने के कारण मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सात भारतीय राज्यों की सीमाओं से जुड़ा है। यहां के उपभोक्ता इन राज्यों में अक्सर यात्रा करते हैं, ऐसे में यह सुपर प्लान उपभोक्ताओं को रोमिंग पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा प्रदान करेगा।


1 जीबी का मिलेगा इंटरनेट प्लान

इस प्लान के तहत वोडाफोन सिर्फ 176 रुपये में रोमिंग पर अनलिमिटेड लोकल तथा नेशनल कॉलिंग और 28 दिनों के लिए रोज़ाना 1 जीबी का 2जी इंटरनेट भी उपलब्ध कराएगा। उन्होंने बताया कि वोडाफोन का यह ऑफर मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ सर्किल के सभी प्रमुख वोडाफोन स्टोर्स, मिनी स्टोर्स, मल्टी ब्राण्ड रीटेल आउटलेट्स और माय वोडाफोन ऐप पर उपलब्ध है।

Vodafone Unlimited Roaming

पहले लाया था ये प्लान

आपको बता दें कि इससे पहले भी वोडाफोन अपने प्री-पेड एकस्टमर्स के लिए प्लान लेकर आया था। जिसमें ग्राहकों को डेटा, SMS, अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल और नेशनल रोमिंग कॉल का कॉम्बो मिलेगा। जो ग्राहक 509 रुपये वाले प्लान को अपनाएंगे उन्हें प्रतिदिन 1GB डेटा , 100 SMS, अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल और नेशनल रोमिंग कॉल का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी. इसी तरह ग्राहक 70 दिनों की वैलिडिटी वाले 458 रुपये वाले प्लान का भी फायदा उठा सकते हैं। साथ ही जो कस्टमर्स डेटा का ज्यादा यूज करते हैं उनके लिए 347 रुपये वाले प्लान भी है। इस प्लान के तहत कस्टमर्स को रोज 1.5GB डेटा मिलेगा। हालांकि इसकी वैलिडिटी केवल 28 दिनों की होगी। 28 दिनों की ही वैलिडिटी प्लान के तौर पर कस्टमर्स 199 रुपये वाले प्लान का फायदा भी उठा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो