scriptvodafone का नया प्लान मात्र 200रु में 30GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री, ये है पूरा प्लान | vodafone will get a new plan of 200 rs 30gb data with free calling | Patrika News

vodafone का नया प्लान मात्र 200रु में 30GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री, ये है पूरा प्लान

locationभोपालPublished: Jun 21, 2019 12:40:02 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है, इस प्लान को खास तौर पर पूरी फैमिली को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है, जानिए क्या है ये प्लान…

vodafone offer

vodafone offer

भोपाल। टेलीकॉम इंडस्ट्री में अपने ग्राहकों को साथ बनाए रखने के लिए कंपनियां रोज नए-नए प्लान लाती हैं। ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। बीते दिनों वोडाफोन पोस्टपेड फैमिली प्लान लेकर आया है जिसमें आप अपने पूरे परिवार के लिए एक साथ कनेक्शन ले सकते हैं। क्या है ये प्लान….

vodafone offer

जानिए क्या है प्लान

इस फैमली प्लान के मुताबिक आप 999 रुपये में 5 कनेक्शन जोड़े सकते हैं। मतलब देखा जाए तो हर एक कनेक्शन की कीमत कुल 200 रुपये आती है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्राइमरी नंबर को प्रतिमाह 80 जीबी डेटा जबकि बाकी को 30 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान की खास बात यह है कि इस कनेक्शन में 200 जीबी का डेटा भी मिलता है जिसमें रोलओवर की सुविधा है। इसके अलावा, वोडाफोन के प्लान में ऐमजॉन प्राइम, वोडाफोन प्ले, मोबाइल शील्ड, सिंगल बिल समेत कई बेनेफिट्स मिलेंगे।

 vodafone

मिलेगा फ्री मोबाइल शील्ड ऑफर

इस प्लान के तहत आपको फ्री मोबाइल शील्ड ऑफर मिलेगा, जो कि यूजर्स के स्मार्टफोन को फिजिकल और लिक्विड डैमेज से प्रोटेक्ट करेगा। हालांकि, मोबाइल शील्ड फैसिलिटी केवल प्राइमरी मेंबर के लिए उपलब्ध है। बीते दिनों भी वोडाफोन 399 और 499 के दो प्लान लेकर आया था। इसके अलावा 598 रुपये, 749 रुपये और 899 रुपये के प्लान भी शामिल हैं।

 vodafone

नए पोर्टफोलियो में 899 रुपये का प्लान भी शामिल है, जिसमें 4 लोगों को जोड़ा जा सकता है। इस प्लान में प्राइमरी यूजर्स को 70 जीबी डेटा मिलता है, जबकि अन्य सदस्यों को 30 जीबी डेटा मिलता है. वोडाफोन के 749 रुपये के प्लान में तीन कनेक्शन को जोड़ा जा सकता है। इस प्लान में प्राइमरी मेंबर को 60 जीबी डेटा और अन्य सदस्यों को 30 जीबी डेटा मिलता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो