scriptभाजपा-कांग्रेस में ट्विटर पर वॉर | War on Twitter in BJP-Congress | Patrika News

भाजपा-कांग्रेस में ट्विटर पर वॉर

locationभोपालPublished: Jan 15, 2020 08:42:43 pm

Submitted by:

Arun Tiwari

शिवराज ने कहा झूठ टूट कर शोर मचा गया,जयवद्र्धन बोले आप तो व्यापम के इतिहास में
 
 

,

भाजपा-कांग्रेस में ट्विटर पर वॉर,भाजपा-कांग्रेस में ट्विटर पर वॉर

भोपाल : पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ट्विटर पर कांग्रेस नेताओं पर जोरदार हमला किया। मणिशंकर अय्यर से लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ तक पर निशाना साधा। तो शिवराज का जवाब कमलनाथ सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवद्र्धन सिंह ने भी उसी अंदाज में दिया। शिवराज ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के विवादित हुए बयान पर ट्वीट किया कि झूठ टूट कर ज़ोर-ज़ोर से शोर मचा गया, हर एक सच्चे इंसान को अपना कातिल बता गया। जो न मणि है ना था जो कभी शंकर, वो अपनी अैयारी के तेवर सब को बता गया।
शिवराज ने रतलाम जिले के हाईस्कूल के प्रचार्य को निलंबित करने की आलोचन करते हुए मुख्यमंत्री से ट्वीट कर कहा कि कमलनाथ जी, यदि आपने देश की इस महान विभूति, स्वतंत्रता सेनानी, वीर सावरकर के बारे में पढ़ लिया होता तो आप ऐसा निकृष्टतम कृत्य ना करते। मैं वीर सावरकर जनहितार्थ समिति से आग्रह करता हूं कि एक कॉपी आपको भी भेजें, ताकि आप इस महान विभूति द्वारा राष्ट्र के लिए किये योगदान को जान सकें। कमलनाथ जी, आपको वीर सावरकर से इतनी घृणा है कि आपको उसने पूरी तरह से अंधा बना दिया है। कांग्रेसी सोच के कारण ही आप अपने ही देश की महान विभूतियों का अपमान कर रहे हैं। आपके इस कृत्य से प्रदेश शर्मसार हुआ है।
जयवद्र्धन सिंह ने भी शिवराज को उनके ही अंदाज में जवाब दिया। जयवद्र्धन ने ट्वीट कर कहा कि ना तो “शिव” में हो, ना “राज” में हो, आप तो ‘व्यापमं’ के इतिहास में हो। थोड़ा इंतज़ार कीजिए।
मोदी अपने माता-पिता का जन्म प्रमाण पत्र बता दें : दिग्विजय
एनआरसी को लेकर भी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने बड़ा बयान दिया है। प्रदर्शनकारियों के दस्तावेज न देने के मामले में इंदौर में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी अपने माता और पिता का जन्म प्रमाणपत्र बता दें, हम सब दे देंगे। दिग्विजय सिंह ने चुनाव में इस्तेमाल होने वाली ईवीएम पर एक बार फिर सवाल उठाया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर चुनाव आयोग को ईवीएम की निष्पक्षता के संबंध में चुनौती दी है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, माननीय मुख्य चुनाव आयुक्त इसे देख सकते हैं तकनीक के इस युग में चिप वाली कोई भी मशीन टैंपर प्रूफ नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो