scriptसात दिन में शुरू करो सीडब्ल्यूआर का काम | Water Supply Issue in Kota | Patrika News

सात दिन में शुरू करो सीडब्ल्यूआर का काम

locationभोपालPublished: Jun 29, 2017 08:21:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

कोटा महावीर नगर क्षेत्र में जलापूर्ति व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए टीचर्स कॉलोनी उच्च जलाशय के नीचे सीडब्ल्यूआर (भूतल जलाशय) बनाने की अनुमति देने की मांग को लेकर गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं व पार्षदों ने दादाबाड़ी स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

Water Supply Issue in Kota

Water Supply Issue in Kota

महावीर नगर क्षेत्र में जलापूर्ति व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए टीचर्स कॉलोनी उच्च जलाशय के नीचे सीडब्ल्यूआर (भूतल जलाशय) बनाने की अनुमति देने की मांग को लेकर गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं व पार्षदों ने दादाबाड़ी स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। पार्षद महेश गौतम लल्ली, विवेक राजवंशी, देवेन्द्र चौधरी, गोपालराम मण्डा आदि की अगुवाई में कार्यकर्ता व स्थानीय लोग नारेबाजी करते हुए कार्यालय पहुंचे।
यहां पहले से ही पुलिस का भारी बंदोबस्त था। पुलिसकर्मियों ने कार्यालय के मुख्यद्वार का चैनल गेट बंद कर दिया। इसके बाद जलदाय विभाग के अधीक्षण अभियंता हेमंत कुमार बाहर आए और पार्षदों व लोगों की बात सुनी।
यह भी पढ़ें
जानिए क्यों दिए लोक अदालत ने संभागीय आयुक्त व जिला कलक्टर को एनिकटों का समुचित रखरखाव करने के आदेश


पार्षदों का कहना था कि इस क्षेत्र में पानी की परेशानी है, टीचर्स कॉलोनी का उच्च जलाशय पूरा नहीं भर पाता। एेसे में उन्होंने नगर विकास न्यास से यहां सीडब्ल्यूआर बनाने के लिए 60 लाख रुपए की स्कीम मंजूर करवाई। इसका टेण्डर होकर वर्क ऑर्डर भी जारी हो गए, लेकिन जलदाय विभाग ने यहां सीडब्ल्यूआर बनाने की जरूरत नहीं होने की बात कहते हुए तकनीकी स्वीकृति जारी करने से मना कर दिया। यह बर्दाश्त से बाहर है। यदि सात दिन में जलदाय विभाग ने काम की मंजूरी नहीं दी तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। एसई हेमंत कुमार ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो