एमपी के इस जिले की रहने वाली है वेब सीरीज 'गंदी बात' की ये बोल्ड एक्ट्रेस

एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च हो रही हैं। अन्वेषी जैन मध्यप्रदेश की रहने वाली हैं भोपाल से उन्होंने इंजीनियरिंग की है।

By: Shailendra Sharma

Updated: 04 Aug 2020, 04:24 PM IST

भोपाल. वेब सीरीज 'गंदी बात' की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन का हॉट अंदाज इन दिनों बेहद सुर्खियों में हैं। अन्वेषी जैन को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं और इंटरनेट पर भी उन्हें जमकर सर्च कर रहे हैं। एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात' की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन के प्रशंसकों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। बता दें कि सोशल मीडिया की नई स्टार अन्वेषी जैन मध्यप्रदेश के खजुराहो की रहने वाली हैं।

 

anveshi_jain_2.jpg

खजुराहो की रहने वाली हैं अन्वेषी, भोपाल से की है इंजीनियरिंग
'गंदी बात' फेम से बोल्ड बेब के तौर पर फेमस हो रहीं अन्वषी जैन मध्यप्रदेश के खजुराहो की रहने वाली हैं। भोपाल के आरजीपीवी (राजीव गांधी प्रौद्योगिकी यूनिवर्सिटी) से अन्वेषी ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और लंबा समय इंदौर में भी बिताया है। कॉलेज के समय से ही अन्वेषी को मॉडलिंग का शौक था और वो मॉडलिंग भी करती थीं उन्होंने बतौर एंकर भी कई शो होस्ट किए हैं और फिर अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई का रूख किया और आज कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही हैं।

anveshi_jain_3.jpg

सोशल मीडिया पर अन्वेषी की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है और अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 28 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इतना ही नहीं अन्वेषी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। बिग बॉस-13 में भी अन्वेषी जैन के बतौर प्रतिभागी होने की खबरें भी आई थीं लेकिन बाद में उन्हें शो में एंट्री नहीं मिल पाई थी।

 

anveshi_jain_4.jpg

तेलगू फिल्म 'कमिटमेंट' में भी किया काम
वेब सीरीज 'गंदी बात' में अपने बोल्ड सीन्स के लिए सुर्खियां बटोरने वाली अन्वेषी जैन को एक समय उनके बेडौल शरीर के लिए लोगों की आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने काफी मेहनत की और आज इस मुकाम पर पहुंची हैं। अन्वेषी इससे पहले तेलगू फिल्म कमिटमेंट में भी नजर आ चुकी हैं।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned