scriptराहुल गांधी पहुंचे भोपाल, कांग्रेस के रोड-शो में फिर चली आंख with live UPDATES video | latest news what Rahul Gandhi said on visit in Bhopal at 17Sep2018 | Patrika News

राहुल गांधी पहुंचे भोपाल, कांग्रेस के रोड-शो में फिर चली आंख with live UPDATES video

locationभोपालPublished: Sep 17, 2018 09:59:07 pm

मंत्रोच्चार और कन्या पूजन से शुरू हुआ कारवां…

rahul gandhi road show in bhopal

राहुलगांधी

भोपाल। MP में जल्द होने वाले विधानसभा के चुनावों को देखते हुए राहुल गांधी भी कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए चुनावी दौरे में जुट गये हैं। इसी के चलते भोपाल में होने वाले कांग्रेस के रोड शो की अगुवाई राहुल कर रहे हैं।

स्टेट हैंगर से भोपाल आए…
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस के रोड शो के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 17 सितंबर को दोपहर करीब 12.30 बजे स्टेट हैंगर से भोपाल पहुंचे। इस दौरान उनकी अगवानी के लिए पीसीसी के 17 दिग्गज नेता मौजूद रहे। वहीं इससे पहले रविवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल आ गए थे। इसके बाद वे सीधे कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने भेल दशहरा मैदान पहुंचे।
इसके बाद वे रैली के लिए लाल घाटी को रवाना हो गए।

दरअसल 17 सितंबर यानि आज भोपाल में राहुल गांधी कार्यकर्ताओं में आगामी चुनाव को लेकर जोश भरने के अलावा रोड शो भी करेंगे। यहां उनका काफिला लाल घाटी से रोड शो के साथ भेल दशहरा मैदान में पहुंचेगा। उनके रोड शो और जनसभा की तैयारियों का जायजा प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ले चुके हैं। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल की यह मध्य प्रदेश की राजधानी में पहली यात्रा होगी।

rahul gandhi <a  href=
road show in bhopal02″ src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/09/17/rahh_3422248-m.jpg”>

पोस्टरों से पाटा शहर…
कांग्रेस की इस रैली के चलते भोपाल शहर को कई पोस्टरों से पाट दिया गया है, इन पोस्टरों में राहुल भगवान शिव पर जल अर्पण करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि इन पोस्टरों के माध्यम से राहुल को शिवभक्त दिखाने की कोशिश की जा रही है।

वहीं राजनीति के जानकार डीके शर्मा का कहना है कि इन पोस्टरों से यह तो तय हो गया है कि पार्टी राज्य में हिंदुत्व के रास्ते ही जीत की राह खोजने का प्रयास करेगी। जबकि शहर में यह पोस्टर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। कई पोस्टरों में राहुल गांधी को शिव भक्त भी बताया जा रहा है।

वहीं राहुल के पोस्टरों में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की तस्वीर न होना भी चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं कटआउट नहीं होने से नाराज दिग्विजयसिंह बोले, मैं अपना चेहरा रोज देख लेता हूं। मैंने खुद ही मना किया था फ़ोटो लगाने के लिए।

Election 2018 campaign of rahul gandhi

वही राहुल के संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस के करीब 1,5000 कार्यकर्ता भाग लेंगे, जिनमें ब्लॉक, जिला एवं प्रदेश स्तर के कार्यकर्ता, पार्षद और पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

रोड शो शुरू…
17 सितंबर को गांधी सुबह विशेष विमान के जरिए भोपाल पहुंचेंगे। यहां से सुरक्षा के मद्देनजर वे एक बंद गाड़ी में एयरपोर्ट से लालघाटी जाएंगे। जहां जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत के लिए खास तैयारियां की हैं। यहां से वह विशेष बस में सवार होकर रोड शो शुरू करेंगे। जो वीआईपी गेस्ट हाउस से होते हुए, पुराना सचिवालय, हमीदिया चौराहा, सदर मंजिल, मोती मस्जिद, कमला पार्क, पॉलिटेक्निक चौराहा, रोशनपुरा, अपेक्स बैंक तिराहा, पीसीसी, बोर्ड आफिस, चेतक ब्रिज, आईएसबीटी से होते हुए 12 किलोमीटर की दूरी तय करके भेल दशहरा मैदान पहुंचेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो