scriptकर्मचारियों से मुलाकात कर कहा पहले मुख्यमंत्री था, प्रतिनिधि बनूंगा तो आपकी ही पैरवी करुंगा | What sin have I committed that the employee is... | Patrika News

कर्मचारियों से मुलाकात कर कहा पहले मुख्यमंत्री था, प्रतिनिधि बनूंगा तो आपकी ही पैरवी करुंगा

locationभोपालPublished: May 10, 2019 09:49:35 am

Submitted by:

Radhyshyam dangi

कर्मचारियों से मुलाकात कर कहा पहले मुख्यमंत्री था, प्रतिनिधि बनूंगा तो आपकी ही पैरवी करुंगा
 
 

Digvijaya Singh

digvijay

भोपाल. दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को वल्लभ भवन, इंदिरा मार्केट में कर्मचारियों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि 15 साल की भाजपा सरकार ने एरियर के 8694 करोड रुपए आपकी जेब से निकाल लिए और 900 करोड रुपए पेंशनर्स की जेब से। मेरे कार्यकाल में ऐसा कभी नहीं हुआ, फिर भी लोग मुझसे मुझे बार-बार कहते हैं कि कर्मचारी आपसे नाराज है।

इस पर मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि भाई, मैंने ऐसा कौन सा पाप कर दिया जो आप मुझसे नाराज हैं। मैंने आप लोगों से एक बार पहले माफी मांग ली, मैं एक बार फिर माफी मांगता हूं। उन्होने कहा कि इसके बाद भी यदि कर्मचारियों में कोई नाराजगी है तो क्षमा करें आप बड़े हैं, क्षमा कर दीजिए।

उन्होंने कहा कि मैं आपसे प्रार्थना करता हूं कि नाराजगी दूर करिए और एक नई शुरुआत कीजिए। मैं आपका प्रतिनिधि चुनकर जा रहा हूं। मुख्यमंत्री होना एक बात है और प्रतिनिधि होना दूसरी बात है। यदि मैं आपका प्रतिनिधि चुन कर जाऊंगा तो आपकी बात करूंगा या मुख्यमंत्री की। उन्होंने कहा कि घुटना तो पेट की तरफ ही मुड़ता है इसलिए मैं आपकी बात करूंगा।

 

मामा जी के नानाजी मुख्यमंत्री तो काहे का डर

कुछ कर्मचारी नेता दिग्विजय से दूर खड़े थे, इसी बीच दिग्विजय को किसी ने कहा कि आचार संहिता के कारण वह दूर खड़े हैं। इस पर दिग्विजय ने कहा कि आचार संहिता हैं, लेकिन एक बात बताओ आप मेरे मतदाता भाई हो कि नही। फिर उन्होंने कहा कि मामाजी के नानाजी मुख्यमंत्री तो काहे का डर। उन्होंने कहा कि मैं तो 23 तारीख को आपके मतदान से जीत रहा हूं उसके बाद आप की पैरवी करूंगा।
क्षत्रिय, ब्राह्मणों की आज्ञा से आगे बढ़ता है

दिग्विजय ने कहा कि क्षत्रिय लोग हमेशा ब्राह्मणों की आज्ञा से आगे बढते है, आज से नहीं हजारों साल से। उन्होंने कहा कि मुझ पर मामा जी ने आरोप लगाया था कि आपने रीवा के 18 ब्राह्मणों को नौकरी क्यों दे दी? इस पर मैंने उन्हें जवाब दिया कि यह तो हमारा धर्म रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो