जब करियर की शुरुआत होती है तो अक्सर जो रोल बताया जाता है वह मिलता नहीं

जब करियर की शुरुआत होती है तो अक्सर जो रोल बताया जाता है वह मिलता नहीं
जब करियर की शुरुआत होती है तो अक्सर जो रोल बताया जाता है वह मिलता नहीं

hitesh sharma | Updated: 21 Sep 2019, 01:08:45 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब ने पत्रिका प्लस से की विशेष बातचीत

भोपाल। जब इंडस्ट्री में आपकी शुरुआत होती है तो जो रोल बताया जाता है, वह होता नहीं है, जो रोल मिलता है वह बिल्कुल अलग होता है। रोल के साथ फिल्मों में यह जो छेड़छाड़ होती है यह एक्टर और फिल्म दोनों के लिए अच्छी नहीं है। मैंने किसी किरदार विशेष या डायरेक्टर का नाम नहीं लुंगा, क्योंकि इससे कंट्रोवर्सी होगी, लेकिन मेरा मानना है कि शुरुआती दौर में हर एक्टर को इस तरह की चीजें फेस करनी पड़ती है। राझंणा, आर्टिकल-15 और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में दमदार भूमिका निभा चुके जीशान अयूब पिछले दिनों राजधानी में रंगबाज-2 की शूटिंग में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने पत्रिका प्लस से विशेष बातचीत की।

400 बार देखी फिल्म 'शराबी'
उन्होंने कहा कि जब मैं 7 साल का था तो अमिताभ का इतना बड़ा फैन था कि फिल्म शराबी मैंने करीब 400 बार देखी। मेरे रिलेटिव के घर पर एक कैसेट थी, एक दिन में या अलटरनेट डे पर लगा लिया करता था और वह फिल्म देखा करता था। उन्होंने कहा कि जब मैं इंडस्ट्री में आया तो मैंने भी खूब ऑडिशन दिए। नो वन किल्ड जेसिका का कैरेक्टर मेरा फेवरेट कैरेक्टर है। वेब सीरीज के सवाल उन्होंने कहा कि एक एक्टर को प्रतिभा दिखाने का हर माध्यम महत्वपूर्ण लगाता है। वेब सीरीज के कारण कई नई प्रतिभाओं को इंडस्ट्री में स्थापित होने का मौका मिला है। अब वेब सीरीज अच्छे कन्टेंट जनरेट करने की तरफ बढ़ रहा है। जो बहुत अच्छी बात है।

थिएटर से मुझे सब कुछ मिला है
उन्होंने कहा कि सफलता का श्रेय थिएटर को ही दूंगा, थिएटर एक्टिंग को मोल्ड करता है। हालांकि इन दिनों थिएटर नहीं कर पा रहा हूं, क्योंकि फिल्म की डेट्स के कारण समय नहीं पाता। उन्होंने कहा कि मुझे फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में तो अमिताभ बच्चन और आमीर खान जैसे एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned