script

एक्टर आदित्य पंचोली ने कहा: गोविंदा के साथ काम करते समय तैयारी के साथ सेट पर जाना पड़ता है

locationभोपालPublished: Jul 04, 2022 11:54:46 pm

Submitted by:

hitesh sharma

भोपाल आए एक्टर आदित्य पंचोली ने कहा साउथ फिल्मों को पैन इंडिया सक्सेस मिल रही इसलिए हिंदी बेल्ट में बात हो रही

jt_aaditay_1.jpg

भोपाल। पहले बॉलीवुड में जिसके पास ज्यादा फिल्में होती थी, उसे ही बड़ा स्टार समझा जाता था। उस रेस में मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा से लेकर मैं तक शामिल रहा। हम लोग दिन में चार शिफ्ट भी कर लेते थे लेकिन आज के दौर में सब कुछ बदल गया है। एक फिल्म पर कई महीनों-सालों तक काम होता है। अब फिल्मों में अलग तरह की क्रिएटिवटी देखने को मिलती है। यह कहना था एक्टर आदित्य पंचोली का। वे एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल आए थे। आदित्य कहते हैं कि मैंने इंडस्ट्री लगभग हर स्टार के साथ काम किया है, लेकिन गोविंदा की बात बिल्कुल अलग है। वे अपने रोल को अलग ही तरह से जीते हैं। मैं जब भी उनके साथ शूटिंग करता था तो सेट पर जाने से पहले प्रीपेयर होकर जाता था।

ओटीटी हिंदी सिनेमा का फ्यूचर

आदित्य ने कहा कि ओटीटी हिंदी सिनेमा का फ्यूचर है, हॉलीवुड स्टार भी ओटीटी पर काम कर रहे हैं। साउथ की फिल्मों पर बात करते हुए आदित्य ने कहा कि साउथ में डायरेक्टर्स पहले से अच्छा काम कर रहे हैं। अब वहां की फिल्मों को पैन इंडिया सफलता मिल रही है तो हिंदी बेल्ट में इसे नोटिस किया जा रहा है। साउथ में एक्टर-डायरेक्टर बहुत प्रोफेशनल है। अभिताभ बच्चन, विनोद खन्ना, धर्मेन्द्र, जितेन्द्र तक ने जनता की नब्ज को समझा और उसी तरह की फिल्में कीं। हालांकि, ये कहना सही नहीं होगा कि बॉलीवुड में अच्छा काम नहीं हो रहा। हमारी इंडस्ट्री में भी बहुत अच्छी फिल्में बन रही हैं।

लोगों ने मुझे नेगेटिव रोल में पसंद किया
आदित्य ने कहा कि मेरे नेगेटिव रोल को ऑडियंस ने पसंद किया। ‘मुझे याद रखेगी दुनिया’ का रोल दिल के करीब है। मेरी जिंदगी का एक सिंद्धात है कि मन साफ रखो, यदि किसी का अच्छा नहीं कर सकते तो बुरा भी मत करो। आदित्य ने कहा कि गोविंदा ऐसे एक्टर हैं जिनके साथ काम करते हैं तो सेट पर तैयारी से जाना पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो