scriptआखिर कौन हैं बागेश्वर धाम? हर कोई जानने को उत्सुक है असलियत | Who is BageshwarDham after all Everyone is curious to know the reality | Patrika News

आखिर कौन हैं बागेश्वर धाम? हर कोई जानने को उत्सुक है असलियत

locationभोपालPublished: Jun 29, 2022 09:42:40 pm

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया में सूर्खियां बटोरते रहते हैं। अभी हालही में उन्होंने एक विवादित बयान देकर बवाल मचा दिया था। दरअसल जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज के मंदिरों में साई की प्रतिमा का विरोध करते हुए उ्न्होंने कहा था कि जब सनातनी के पास पूजा करने के लिए 33 कोटि देवी देवता है, तो चांद मियां को पूजने की जरूरत क्या है?

maharaj.jpg

अपने बयानों के चलते सोशल मीडिया में अक्सर चर्चाओं में रहने वाले कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बारे में जानने को हर कोई उत्सुक है। लोगों के अंदर इस बात की जिज्ञासा है कि क्या जिस तरीके से सोशल मीडिया में उनके बारे में दिखाया जाता है तो क्या वो सच है। और अगर सच है तो पंडित धीरेंद्र शास्त्री ऐसा कैसे करते हैं।

अभी हालही में दिया था विवादित बयान

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया में सूर्खियां बटोरते रहते हैं। अभी हालही में उन्होंने एक विवादित बयान देकर बवाल मचा दिया था। दरअसल जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज के मंदिरों में साई की प्रतिमा का विरोध करते हुए उ्न्होंने कहा था कि जब सनातनी के पास पूजा करने के लिए 33 कोटि देवी देवता है, तो चांद मियां को पूजने की जरूरत क्या है? विश्व में सबसे ज्यादा पूजे जाने वाले भगवान राम है वे विश्व के पिता हैं।
जानिए कौन हैं बागेश्वर धाम?

मध्यप्रदेश के धतरपुर जिले के ग्राम गड़ा में बागेश्वर धाम स्थित है। बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री भक्तों को देखकर ही बता देते हैं कि उन्हें क्या समस्या है। बागेश्वर धाम में रोजाना हजारों की तादाद में लोग दर्शन करने के लिए जाते हैं। जहां पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मिलने के लिए लंबी- चौड़ी लाइन लगती है। और बाद में पंडित धीरेंद्र भक्तों से मिलकर एक पर्ची बनाते हैं जहां वो उनकी परेशानियों को लिख देते हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री का ये अंदाज देख लोग सोशल मीडिया में हैरान हैं। दूसरे प्रदेशों से भी लोग बागेश्वर धाम को एकबार देखने आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो