scriptलॉकडाउन के बीच आज से खुल गया बाजार, अब आपके घर तक पहुंचेगा सामान | wholesale Market opened from today amid lockdown in bhopal | Patrika News

लॉकडाउन के बीच आज से खुल गया बाजार, अब आपके घर तक पहुंचेगा सामान

locationभोपालPublished: Apr 15, 2020 12:01:58 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

आज से भोपाल में थोक बाजार खुला रहेगा

wholesale Market opened from today
भोपाल. मंगलवार को पीएम मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया। पीएम मोदी के फैसले के प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी साफ कर दिया है कि मध्य प्रदेश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा, साथ ही केन्द्र की गाइडलाइ का पालन होगा।
इन सब के बीच भोपाल से एक अच्छी खबर मिल रही है। मिल रही जानकारी के अनुसार, आज से भोपाल में थोक बाजार खुला रहेगा। इस दौरान थोक बाजार खोलने के साथ ऑनलाइन होम डिलीवरी के आधार पर कारोबार करने का फैसला लिया है। अर्थात आपको मंडी जाने की जरूरत नहीं है, फोन पर ऑर्डर कर सकते हैं और आपका सामान आपके पास पहुंच जाएगा।
दरअसल, पीएम मोदी ने पहले चरण में 21 दिनों का लॉकडाउन किया था। इसके तहत 2 अप्रैल से थोक बाजार बंद कर दिया गया था। लेकिन मंगलवार को जिला प्रशासन और व्यापारी संगठनों ने मीटिंग कर थोक बाजार खोलने का निर्णय लिया। इसके तहत सामानों की बिक्री के लिए अलग-अलग दिन तय किए हैं, जिसके मुताबिक…
सोमवार – दाल-चावल

मंगलवार- खाने के तेल

बुधवार- शक्कर

गुरुवार- थोक बाजार में समस्त किराना सामग्री का विक्रय होगा

गौरतलब है कि यह कारोबार सुबह 11 बजे से 04 बजे तक होगा। हनुमानगंज,जुमेराती और मंगलवारा में ही थोक बाजार का कोराबार होगा। ऑनलाइन और फोन पर ऑर्डर लेकर ही सामान की डिलेवरी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो