scriptWhy were the youths living in Aishbagh buying so many pistols | ऐशबाग में रहने वाले युवक आखिर क्यों खरीद रहे थे इतनी सारी pistol और कारतूस | Patrika News

ऐशबाग में रहने वाले युवक आखिर क्यों खरीद रहे थे इतनी सारी pistol और कारतूस

भोपाल में Weapons की तस्करी: ऐशबाग में pistol सप्लाई करने आए थे तस्कर, पुलिस ने मिसरोद 11 मील तिराहे के पास रंगे हाथ दबोचा, 10 पिस्टल और 10 कारतूस बरामद।

भोपाल

Updated: April 14, 2022 08:02:34 pm

भोपाल. ऐशबाग में रहने वाले युवक इटारसी के Weapons तस्करों से बड़ी वारदात करने के लिए पिस्टल और कारतूस खरीद रहे हैं। क्राइम ब्रांच को मिली सूचना के बाद इटारसी के दो लोगों को 11 मील ब्रिज मिसरोद के पास हथियारों के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों की सूचना पर शहर में Weapons बेचने वाले तीसरे युवक को पुलिस ने ऐशबाग इलाके से ग्राहक की तलाश में घूमते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश में सस्ते हथियार खरीद कर वह हरदा, होशंगाबाद, इटारसी एवं भोपाल में ग्राहक तलाश कर इनकी बिक्री करते थे।

pistol_bhopal.jpg

झांसी से हथियार लाकर बेचे
भोपाल में इससे पहले भी आशिमा मॉल के आस पास आकर आरोपियों ने Weapons की बिक्री करने का प्रयास किया था जो क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े थे। डीसीपी क्राइम ब्रांच अमित कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने झांसी से Weapons लाकर बेचने की बात बताई है। पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि ऐशबाग में रहने वाले युवक आखिर किसलिए इतनी तादाद में देसी पिस्टल एवं कारतूस खरीद रहे हैं।

ऐसे पकड़े गए आरोपी
पुलिस को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति 11 मील ब्रिज मिसरोद के पास खड़े हुए हैं। उनके थैले में हथियारों का जखीरा है। वह ग्राहक को हथियार की खेप देकर जाने वाले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पकड़कर उनके थैले की तलाशी ली। दोनों के पास पिस्टल व जिंदा कारतूस मिले। उनकी पहचान वार्ड नम्बर-1 जयप्रकाश नगर चर्च के पास थाना इटारसी निवासी संतोष कुमार चन्द्रवंशी (57), जबलपुर गेट के आगे रेलवे ब्रिज के पास इटारसी निवासी अमन जैन (20) हुई। इसी गैंग के इटारसी निवासी राहुल सिंह राजपूत उर्फ रानू (27) को ऐशबाग क्षेत्र में पकड़ा गया है।

संतोष गैंग का सरगना
पुलिस का कहना कि संतोष गैंग का सरगना है। वह पहले भी हथियार तस्करी में पकड़ा जा चुका है। उस पर 20 से अधिक अपराध दर्ज हैं। पेशे से मैकेनिक संतोष झांसी से हथियार लाकर सस्ते दाम में बेचता है। भोपाल में वह 1 पिस्टल 25 हजार रुपए के बीच में बेचता है। राहुल सिंह राजपूत उर्फ रानू अवैध शराब बेचने का काम करता है। अमन जैन ऑटो चलाता है। अमन ने इससे पहले भोपाल में डकैती की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार बदमाशों को पिस्टल दी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

वाराणसी कोर्ट में सर्वे रिपोर्ट पर फैसला सुरक्षित, एडवोकेट कमिशनर ने 2 दिन का मांगा समय, SC में ज्ञानवापी का फैसला सुरक्षितAssam Flood: असम में बारिश और बाढ़ से भीषण तबाही, स्टेशन डूबे, पानी के बहाव में ट्रेन तक पलटीराजस्थान BJP में सियासी रार तेज: वसुंधरा ने शायरी से साधा निशाना... जिन पत्थरों को हमने दी थीं धड़कनें, वो आज हम पर बरस...कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीक्रिकेट इतिहास के 5 सबसे लंबे गेंदबाज, नंबर 1 की लंबाई है The Great Khali के बराबरकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.