scriptमियां-बीवी और बियर : पति ने छोड़ी बियर तो बीवी ने मांगा तलाक | Wife asked for divorce when husband left beer | Patrika News

मियां-बीवी और बियर : पति ने छोड़ी बियर तो बीवी ने मांगा तलाक

locationभोपालPublished: Oct 20, 2020 09:40:58 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश में सामने आया अनोखा मामला, पति के बियर छोड़ने पर पत्नी ने छोड़ा घर, मांगा तलाक..

beer.jpg

भोपाल. शराब के कारण आपने कई परिवारों के टूटने की खबरें सुनी होंगी। न जाने कितने परिवार शराब की लत के कारण टूटे हैं और ये सिलसिला अभी भी जारी है लेकिन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शराब के कारण एक परिवार के टूटने का जो मामला सामने आया है वैसा न तो आपने पहले कभी सुना होगा और न ही पहले कभी देखा होगा। जी हां क्योंकि इस बार पति के बियर (शराब) छोड़ने के कारण परिवार टूट रहा है। पति के बियर छोड़ने से नाराज पत्नी पति का घर छोड़कर मायके चली गई है और तलाक की अर्जी भी लगाई है।

बियर छोड़ी तो बीवी ने छोड़ा !
पति-पत्नी के बीच बियर (शराब) के कारण आई दरार की इस कहानी की शुरुआत दो साल पहले हुई। दो साल पहले जब दोनों की शादी हुई तो पति बियर पीने का आदि था क्योंकि परिवार भोपाल में अकेले ही रहता था तो पति रोजाना घर पर ही बियर पीता था। एक दिन उसने पत्नी को भी बियर पीने के लिए राजी कर लिया। बस यहीं से उस बियर पार्टी की शुरुआत हो गई जो हर दूसरे दिन इनके घर पर होने लगी। पति-पत्नी साथ में बैठकर बियर पार्टी करते थे और पत्नी को बियर की लत लग गई।

पति ने अचानक छोड़ी बियर
पति के साथ पत्नी को भी बियर की लत लग चुकी थी लेकिन एक दिन अचानक पति ने बियर (शराब) छोड़ दी। पत्नी को बियर की लत लग चुकी थी और इसके कारण उसने पति को फिर से बियर पीने के लिए मनाने की कोशिश की। पत्नी के लाख मनाने के बाद भी पति नहीं माना तो गुस्साई पत्नी पति का घर छोड़कर अपने माता पिता के घर आ गई। महिला के माता-पिता ने बताया कि उनकी बेटी बियर को बियर (शराब) की लत लग चुकी है और वो उनसे भी बियर की मांग करती है जिससे वो परेशान हो चुके हैं और अब इसलिए कोर्ट की शरण ली। फैमिली कोर्ट में जैसे ही ये मामला पहुंचा तो पति-पत्नी को बुलाकर काउंसलिंग की गई लेकिन पत्नी बियर छोड़ने के लिए तैयार नहीं है जिसके कारण अब पति-पत्नी के तलाक का केस कोर्ट में फाइल हो चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो