scriptMP News: पत्नी गई थी मायके, पति बच्चा न होने से था परेशान, फिर उठा लिया ये बड़ा कदम | Wife had gone to her parents house, husband was upset due to not having child, then took this big step | Patrika News
भोपाल

MP News: पत्नी गई थी मायके, पति बच्चा न होने से था परेशान, फिर उठा लिया ये बड़ा कदम

MP News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बिलखिरिया थाना इलाके में युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस ने शव को पीएम को लिए भेज दिया है।

भोपालJul 07, 2024 / 04:59 pm

Himanshu Singh

bhopal news
Bhopal News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बिलखिरिया थाना इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। इस खुलासा उस वक्त हुआ जब उसके घर से गंध आई तो पड़ोसियों ने चचेरे भाई को बुलाया। फिर चचेरे भाई ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह घर के पहुंचा तो देखकर हैरान रह गया। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
यह मामला बिलखिरिया के छावनी पठार स्थित सागर मोहल्ला का है। जहां कैलाश की पत्नी मायके गई हुई थी। जिसके बाद पति ने यह कदम उठा लिया। पुलिस को भी मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। हालांकि अभी तक खुदखुशी की वजह सामने नहीं आ सकी है।


बदबू आई तो पड़ोसियों ने चचेरे भाई से किया संपर्क


जब शनिवार को बदबू आई तो पास के रहने वाले कैलाश के चचेरे भाई रूप सिंह को सूचना दी गई। उसने घर पहुंचकर पड़ोसियों की मदद से घर का दरवाजा तोड़कर देखा तो वह हैरान रह गया। कैलाश फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई थी। जिसके बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया गया। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस के मुताबिक, मृतक कैलाश की शादी 10 साल पहले हुई थी, लेकिन उसकी कोई संतान नहीं थी। जिस वजह से वह बहुत परेशान रहता था।

Hindi News/ Bhopal / MP News: पत्नी गई थी मायके, पति बच्चा न होने से था परेशान, फिर उठा लिया ये बड़ा कदम

ट्रेंडिंग वीडियो