script

मन संभालेंगे टीम भोपाल की कमान

locationभोपालPublished: Feb 16, 2020 10:51:47 pm

Submitted by:

mukesh vishwakarma

रमानन्द भाई पटेल इंटर डिविजन क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए अंडर-22 भोपाल टीम घोषित की गई

मन संभालेंगे टीम भोपाल की कमान

मन संभालेंगे टीम भोपाल की कमान

भोपाल. बीयू मैदान पर रविवार को परमानन्द भाई पटेल इंटर डिविजन क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए अंडर-22 भोपाल टीम घोषित की गई है। टीम का कैंप सोमवार से लगाया जाएगा। भोपाल टीम का पहला मैच 22 से 25 फरवरी तक शहडोल में शहडोल के खिलाफ खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच सागर से भोपाल में होगा। भोपाल की टीम की कमान मन दुबे को सौंपी गई है। जबकि अतुल कुशवाह उपकप्तान होंगे। इनके अलावा, कनिष्क दुबे, पृथ्वीराज ङ्क्षसह तोमर, अनिकेत वर्मा, प्रख्यात पासी, मुदित भार्गव, साहिल खान, राहुल बाथम, प्रंकेश राय, मृदुल यादव, युवराज नेमा, प्रियांशु शुक्ला, सुनील विश्नोई, शुभम शुक्ला, शोएब अख्तर, मो. साबिर, आदित्य सिंह, साद बग्गड़, प्रत्युश शर्मा, सिद्धार्थ पांडे, रौनक बिलगौटिया, सलमान खान, सचिन वर्मा और वैभव शर्मा शामिल हैं।

भोपाल संभाग की टीमें घोषित
भोपाल. मप्र उच्च शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय शिक्षक और कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता के लिए भोपाल टीम का चयन किया गया है। प्रतियोगिता 18 से 19 फरवरी तक जबलपुर में खेली जाएगी। प्रतियोगिता में टेबल टेनिस, बैडमिंटन, शतरंज और लॉन टेनिस की महिला वर्ग व पुरुष वर्ग के सात संभागों की टीमें भाग लेंगी। भोपाल संभाग की टेबल टेनिस (पुरुष) टीम में डॉ. हिमांशु राय, रवि बिरहा, मनोज शर्मा और डॉ. संजय तेलंग शामिल हैं। जबकि महिला टीम में भारती दुबे, अनीता पुरी सिंह, राजेश्वरी दुबे और डॉ. ज्योति जुनगरे का चयन हुआ है। इसी प्रकार बैडमिंटन पुरुष टीम में पीयुष भटनागर, रविन्द्र कोशिक, सिद्धार्थ गौतम और मनोज सिंह राणा चुन गए हैं। महिलाओं में भारती दुबे, ग्रेस एस. सिंह, हर्षा जालोरी और प्रदन्या पुरन्दरे का चयन हुआ। शतरंज पुरुष में बीके चौरसिया, आशुतोष सिंह, सुदीप सिंह यादव, एनएम कुरैशी और महिला टीम में ग्रेस एस. सिंह, रूपा साकेत, हर्षा जालोरी, राजेश्वरी दुबे शामिल हैं। लॉन टेनिस पुरुष में सिद्धार्थ गौतम, रवि बिरहा, अमरदीप सिंह, सतीश कुमार का चयन किया गया है। भोपाल संभाग की टीमों के प्रशिक्षक अनिल शिवानी व मैंनेजर अरुण सिंह नियुक्त किए गए हैं।
भोपाल की टीमों ने जीता बॉल बैडमिंटन खिताब

भोपाल. भोपाल की टीमों वर्गों की टीमों ने सागर में खेली गई 65ंवी जूनियर राज्य स्तरीय बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिता का खिताब जीता। इस प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश के 25 जिलों के खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। बालक वर्ग के फाइनल में भोपाल ने इंदौर को 35-26, 35-33 स्कोर से हराया। जबकि बालिका वर्ग में भोपाल की लड़कियों ने खंडवा को एकतरफा 35-10, 35-12 स्कोर से पराजित कर खिताब जीता। इससे पहले भोपाल के लड़कों ने सेमीफाइनल में शिवपुरी को 35-21, 35-32 के स्कोर से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। जबकि बालिका वर्ग के सेमीफाइनल में भोपाल ने शिवपुरी को 35-29, 35-32 स्कोर से हराकर खिताबी मुकाबले में जगह बनाई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो