scriptwoman arrested for blackmailing by taking lift in car at bhopal | रात 11 बजे निकलती है शिकार पर, लिफ्ट लेकर कार चालकों को करती है ब्लैकमेल | Patrika News

रात 11 बजे निकलती है शिकार पर, लिफ्ट लेकर कार चालकों को करती है ब्लैकमेल

इस युवती के टारगेट पर सवा सौ युवक...। कई लोगों को कर चुकी है ब्लैकमेल...। थाने में शिकायत नहीं होने से तीन साल से बेखौफ कर रही थी वारदात..।

भोपाल

Updated: April 14, 2022 04:39:39 pm

भोपाल। पुलिस ने एक लिफ्ट वाली युवती को पकड़ा है, उसके बारे में कई खुलासे हो रहे हैं। तीन सालों में यह युवती लिफ्ट लेने के बहाने कई युवाओं को शिकार बना चुकी है। अपने आप को कॉलगर्ल बताने वाली युवती के साथ 6 बदमाश भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

lift1.png

पुलिस ने हाल ही में जिस गिरोह को पकड़ा है, उनसे कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस गिरोह में एक युवती रात के अंधेरे में कार चालकों से लिफ्ट मांगती थी। एक बार जिसने भी लिफ्ट दी वो उसका शिकार बन जाता था। आसपास मौजूद उसके 6 बदमाश उस कार को लूट लेते थे। बदनामी के डर से कार चालक कुछ बोलने की स्थिति में नहीं रहता था। यह युवती कई युवाओं को अपना शिकार बना चुकी है।

lift2.jpg

वेबसाइट से निकालती थी नंबर

पुलिस को पूछताछ में युवती ने बताया कि वह पिछले तीन सालों से कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। वह वेबसाइट से भोपाल के लोगों के नंबर ढूंढती थी और खुद को कॉलगर्ल बताकर उनसे चैट करती थी। वो इस दौरान पैसे वाले युवाओं की तलाश करती थी। एक मीटिंग का 4 हजार और पूरी रात का 12 हजार रुपए चार्ज करती थी। मीटिंग फिक्स होने के बाद कोलार रोड या रातीबड़ रोड पर रात 11 बजे युवाओं को बुलाती थी।

11 बजे बाद करती थी शिकार

यह युवती 11 बजे के पहले ही तय स्थान पर पहुंच जाती थी और उसके बाद युवाओं का शिकार करती थी। इस काम में युवती का ब्वाय फ्रेंड और 5 अन्य साथी भी आसपास ही मौजूद रहते थे। जब युवती अपने शिकार के साथ कार में बैठकर चले जाती थी, तब धीरे से अपने साथियों को कॉल करके बुला लेती थी। बीच रास्ते में युवती की गैंग कार को रोककर लूटपाट शुरू कर देती थी। उसी के साथी वीडियो बनाने लगते हैं। इसी दौरान युवती भी बचाव-बचाव चिल्लाने लगती थी। तभी कार चालक युवक मामला रफा-दफा करने के लिए अपने पास मौजूद पूरा सामान सौंप देता था।

पुलिस के मुताबिक यह युवती तीन साल से कोलार और रातीबड़ इलाके में सुनसान इलाकों में ऐसी ही वारदात को अंजाम देती थी। युवती के नाटक से कार चालक घबरा जाते थे और अपना सबकुछ लुटा देते थे। युवती ने खुद कबूल भी किया है कि उसने क्राइम पेट्रोल देखकर यह आइडिया लिया था। युवती के साथ ब्वाय फ्रेंड दीपक सिंह बिष्ट (28), आकाश लोधी (23), ऋतिक रैकवार (19), प्रिंस मालवीय (25) और आकाश पंवार नाम के युवकों को भी गिरफ्तार किया है। इनके एक साथी की तलाश की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकाअजमेर की ख्वाजा साहब की दरगाह में हिन्दू प्रतीक चिन्ह होने का दावा, पुलिस जाप्ता तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब राज्यपाल की जगह सीएम होंगी विश्वविद्यालयों की चांसलरयासीन मलिक के समर्थन में खालिस्तानी आतंकी ने अमरनाथ यात्रा को रोकने की दी धमकीलगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.