scriptमनचलों ने बीयर की बोतल लहराई, अश्लील कमेंट किए, कार से टक्कर मारकर भागे | woman crime news in bhopal | Patrika News

मनचलों ने बीयर की बोतल लहराई, अश्लील कमेंट किए, कार से टक्कर मारकर भागे

locationभोपालPublished: Dec 07, 2018 01:36:24 am

Submitted by:

Bharat pandey

रात ढाई बजे मंगलवारा इलाके में वारदात: होटल में खाना लेने गए थे युवक-युवतियां। कार की टक्कर से दो घायल

woman crime news in bhopal

woman crime news in bhopal

भोपाल। मंगलवारा इलाके में दोस्तों के साथ होटल में खाना पैक करा रहीं दो युवतियों को देखकर कार सवार पांच मनचलों ने बीयर की बोतल लहराते हुए अश्लील कमेंट किए। विरोध करने पर आरोपी गाली-गलौच करते हुए युवतियों के दो साथियों को कार से टक्कर मारकर भाग गए। इस दौरान युवतियों के दो साथी घायल हो गए हैं। एक का अरेरा कॉलोनी स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मंगलवारा थाने के एसआई राजेश सिंह ने बताया कि डी-3/624 ज्योति नगर बागसेवनिया निवासी अपूर्व दुबे निजी कंपनी में जॉब करता है। बुधवार रात करीब 2: 30 बजे वह अपनी कार ( एमपी 34 सीए 1688) में अपने साथी प्रतीक दीवान, प्रिंस उर्फ अखिल खरे ,नेहा और पूजा के साथ नादरा बस स्टैण्ड पर खाना पैक कराने गया था। शंकर होटल पर खाना पैक करा रहे थे कि इसी बीच वहां पर दूसरी कार (एमपी04 सीजे 5676) आई। जिसमें सवार 4-5 लडके अपूर्व की कार में बैठी युवतियों को देखकर अश्लील कमेंट करने लगे। इसका जब अपूर्व व उसके साथियों ने विरोध किया तो आरोपियों ने पहले बीयर की बोतल लहराते हुए उनकी तरफ फेंक दी। इसके बाद कार से आरोपी आगे बढ़ गए।

घायल प्रतीक फिल्म एक्टर, युवती डॉक्टर
बताया गया कि कार की टक्कर लगने से घायल प्रतीक लघु फिल्मों में एक्टिंग करता है। वह अपने साथी अपूर्व के साथ बीती रात घूमने निकला था। वहीं, प्रिंस एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। जबकि कार सवार दो युवतियों में एक बीयू की छात्रा है, जबकि दूसरी युवती बीएएमएस है। वह निजी अस्पताल में जॉब करती है। बीती रात किसी युवती को भूख लगने पर युवक खाना लेने गए हुए थे।

युवकों ने कार का जो नंबर बताया वह गलत
मंगलवारा टीआइ उमेश सिंह चौहान ने बताया कि पीडि़तों ने आरोपियों की कार का जो नंबर बताया है, वह सही नहीं है। पुलिस ने उक्त कार को मिसरोद इलाके से लेकर आई, लेकिन कार का मॉडल, रंग अलग है। वहीं अपूर्व ने बताया था कि पत्थर मारने से कार का कांच टूट गया था, लेकिन बरामद कार पूरी तरह ठीक मिली। पुलिस घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

होटल के पास आरोपी करते रहे इंतजार
अपूर्व ने पुलिस को बताया कि आरोपी यहां से निकलने के बाद जमजम होटल के पास कार रोककर खड़े हो गए। इसी बीच अपूर्व ने इन्हें देखकर अपनी कार रोकी। युवतियां समेत सभी लोग कार से उतरे तो आरोपी फिर से गाली-गलौच करने लगे। इस पर अपूर्व ने पत्थर उठाकर आरोपियों की कार में मार दिया। तभी आरोपी कार चालक ने कार तेज रफ्तार में लापरवाही से आगे बढ़ाई। कार की टक्कर प्रतीक व प्रिंस को लगी। प्रतीक के दोनों हाथों , दाहिने पैर, चेहरे में गंभीर चोट लगी है, जबकि प्रिंस के हाथ में चोट लगी है।

तीन किलोमीटर तक सातवीं की छात्रा का मनचले ने किया पीछा
भोपाल। एमपी नगर थाना इलाके में सातवीं की छात्रा का तीन किमी तक मनचला पीछा करते हुए उसके स्कूल तक पहुंच गया। छात्रा ने टीचर को आपबीती सुनाई। स्कूल टीचर, छात्रा को हबीबगंज थाने लेकर पहुंचीं और आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट के तहत जीरो पर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने केस डायरी एमपी नगर थाना पुलिस को भेज दी है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी चार दिन से उसका पीछा कर रहा था। फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक, एमपी नगर जोन-1 में संचालित मेगामार्ट के पास रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी हबीबगंज थाना इलाके में एक सरकारी स्कूल में सातवीं की छात्रा है। वह एमपी नगर में रहती है। बीते चार दिनों से उसका एक युवक पीछा कर रहा था। मंगलवार को छात्रा सुबह सवा दस बजे पैदल स्कूल जा रही थी। तभी एमपी नगर से उक्त युवक पीछा करने लगा। पीछा करते-करते युवक छात्रा के स्कूल के बाहर तक पहुंच गया। डर के मारे छात्रा स्कूल के अंदर गई और रोने लगी। टीचर ने उससे परेशानी पूछी तो उसने आपबीती सुनाई। इसके बाद टीचर उसे लेकर हबीबगंज थाने पहुंच केस दर्ज कराया। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो