scriptमहिला की मौत के बाद मांगे 50 हजार! परिजन ने किया हंगामा, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद | woman death hospital asked for 50 thousand, family members rukus | Patrika News

महिला की मौत के बाद मांगे 50 हजार! परिजन ने किया हंगामा, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

locationभोपालPublished: Aug 12, 2019 12:59:37 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

पालीवाल अस्पताल का मामला: परिजन का आरोप- रुपए जमा कराने के दौरान हो गई मौत, नहीं मिल सका उपचार प्रबंधन का सफाई- जांच की तो पहले ही हो चुकी थी मौत

woman death hospital

भोपाल. एक बुजुर्ग महिला की मौत ( Woman Death ) से गुस्साए परिजन ने पॉलीवाल हॉस्पिटल ( hospital ) में महिला नर्स और डॉक्टरों के साथ मारपीट ( fight with doctors ) कर तोडफ़ोड़ कर दी। परिजन का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन 50 हजार रुपए जमा कराने के लिए अड़ा रहा और समय के अभाव में उनकी मां की मौत हो गई।

 

MUST READ : weather : धूप-छांव से बन रहा कम दबाव, 48 घंटे के बाद भारी बारिश की चेतावनी

वहीं प्रंबधन का कहना है कि जब वे महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे तो चेक करने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी थी। यह मामला रविवार सुबह गोविंदपुरा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि अन्ना नगर निवासी नर्मदी बाई (55) बीमार थीं।

परिजन उन्हें लेकर रविवार सुबह पॉलीवाल अस्पताल पहुंचे, यहां डॉक्टरों ने नर्मदी बाई को चेक कर मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन ने अस्पताल में हंगामा कर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। जब प्रबंधन ने तोडफ़ोड़ का विरोध किया तो वह महिला नर्स स्टाफ और डॉक्टरों के साथ मारपीट करने लगे। परिजन द्वारा अस्पताल में हुई तोडफ़ोड़ महिला स्टाफ नर्स के साथ मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

 

MUST READ : रक्षाबंधन स्पेशल : चल रही हैं 12 नई ट्रेन, अगर नहीं मिल रहा टिकट तो इनमें कर सकते हैं बुकिंग

 

दो मामले किए दर्ज

टीआई अशोक सिंह परिहार ने बताया कि अस्पताल प्रबधंन की तरफ से मुहैया कराए गए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक महिला के परिजनों के खिलाफ अस्पताल में तोडफ़ोड़, मारपीट और डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है, जबकि महिला की मौत के मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पीएम रिपोर्ट में खुलासा होगा कि महिला की मौत कैसे हुई।

इधरस हलालपुरा कब्रिस्तान के पास शनिवार रात करीब 12.30 बजे चलती कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने कार को चपेट में ले लिया। चालक ने समय रहते कार में बैठे चार लोगों को नीचे उतारा। मौके पर पहुंची दमकल जब तक आग बुझाती तब तक कार का अगला हिस्सा जल चुका था।

MUST READ : राजधानी की जीवन रेखा पर संकट, बड़ा तालाब में पानी आया तब खुली पोल

दमकलकर्मियों के मुताबिक कार का हैंड ब्रेक लगा हुआ था। संभवत: इसी वजह से आग लगी होगी। हालांकि कार चालक का कहना है कि आग लगने के बाद उसने हैंड ब्रेक लगाया था। पुलिस के मुताबिक ग्रीन कॉलोनी, लालघाटी निवासी मनोज केशवानी शनिवार रात करीब 12.30 बजे कार से लालघाटी से बैरागढ़ आ रहे थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो