scriptकंपनी संचालक की काली करतूत, पहले खुद लूटी महिला की आबरू फिर दोस्त से कराया रेप | Woman employee filed rape complaint against company operator | Patrika News

कंपनी संचालक की काली करतूत, पहले खुद लूटी महिला की आबरू फिर दोस्त से कराया रेप

locationभोपालPublished: Jul 01, 2022 08:05:51 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी भी देता था कंपनी संचालक…

bpl_rape.jpg

भोपाल. भोपाल में एक 22 साल की युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामला अशोका गार्डन थाना इलाके का है जहां केयर टेकर कंपनी संचालक पर कंपनी में ही काम करने वाली महिला ने रेप करने और फिर दोस्त से रेप कराने के आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

 

पहले खुद ने किया रेप फिर दोस्त से कराया
जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय युवती ने साल अप्रैल के महीने में एनो मित्रा कंपनी में केयर टेकर की नौकरी ज्वाइन की थी। पीड़िता ने बताया कि कंपनी के संचालक मनोज वर्मा 25 अप्रैल को उसे चार इमली इलाके में एक घर में ले गए और बुजुर्ग महिला की सेवा करने की बात कहकर वहां पर छोड़ दिया। 9 मई की शाम को ड्यूटी खत्म होने के बाद संचालक मनोज वर्मा उसे लेने पहुंचे और अशोका गार्डन के प्रगति नगर के एक मकान में ले गए और कहा कि कल से इसी घर में ड्यूटी करनी है।

 

यह भी पढ़ें

बर्फ गोले का ठेला लगाने वाले के प्यार में ‘पागल’ हुई महिला, दो बच्चों को छोड़कर हुई फरार




घर पर कोई नहीं था तो महिला ने इसके बारे में संचालक से सवाल किया। यहीं पर संचालक मनोज वर्मा ने रेप किया और विरोध करने पर रेप का वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने कई बार ब्लैकमेल कर उसके साथ संबंध बनाए। युवती ने बताया कि उसने 5 जून को नौकरी छोड़ दी थी लेकिन आरोपी मनोज वर्मा ने उसे ब्लैकमेल कर फिर से नौकरी पर बुलवा लिया। 25 जून को आरोपी ने उसे अशोका गार्डन में रहने वाले दोस्त अर्जित के घर भेजा जहां अर्जित ने भी उसके साथ रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मनोज की कंपनी में 25-30 महिलाएं काम करती हैं। उनके साथ भी आरोपी ऐसा करते होंगे लेकिन बदनामी के डर से कोई शिकायत नहीं कर पा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो