scriptमहिला ने दोस्ती की, फिर वीडियो चैट कर बनाई अश्लील क्लिप | woman made porn clip by video chat in Indore | Patrika News

महिला ने दोस्ती की, फिर वीडियो चैट कर बनाई अश्लील क्लिप

locationभोपालPublished: Oct 06, 2021 09:22:40 am

Submitted by:

deepak deewan

मोबाइल पर दोस्ती पड़ गई महंगी

चाचा देता था भतीजी का अश्लील वीडियो बनाने की धमकी, दो भाई मिलकर कर रहे थे भाभी को प्रताड़ित

मोबाइल पर दोस्ती पड़ गई महंगी

भोपाल. मोबाइल और सोशल मीडिया अब जी का जंजाल बनते जा रहे हैं. इन माध्यमों का अब जमकर दुरुपयोग हो रहा है. सच बात तो यह है कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल अब अधिकतर अपराधी किस्म के लोग अपनी हरकतों के लिए कर रहे हैं. सोशल मीडिया या मोबाइल के माध्यम से ब्लेकमेलिंग आम बात हो गई है. ऐसा ही एक मामला उस समय सामने आया जब ब्लेकमेलिंग से परेशान होकर व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत की.

ब्लेकमेलिंग का यह मामला बागसेवनिया थाना क्षेत्र में रहने वाले एक ठेकेदार का है. ठेकेदार द्वारा पुलिस को दी शिकायत के अनुसार उनको एक दिन एक अनजान मोबाइल नंबर से मैसेज आया. अनजान नंबर से आए इस मैसेज में दोस्ती की बात कही गई थी लेकिन यह दोस्ती ठेकेदार को बहुत महंगी पड़ गई. दोस्ती के नाम पर उन्हें धोखा मिला और हजारों रुपए की ठगी भी कर ली गई है.

pic.jpg

ठेकेदार के अनुसार उस अनजान नंबर से एक महिला का मैसेज आया था. अपना नाम प्रिया पटेल बताते हुए महिला ने दोस्ती की और इसके बाद दोनों में बात होने लगी. महिला ने वीडियो चैट किया और इसमें न्यूड होकर बात करने की जिद करने लगी। फरियादी के अनुसार जब उसने महिला की बात मानकर ऐसा किया तो उसने इस वीडियो कॉलिंग की क्लिप बना ली। इसके बाद फरियादी को एक व्यक्ति अश्लील वीडियो की धमकी देकर अड़ी डालने लगा।

बीमारी को मात देकर 6 साल की जियाना ने बनाए 2 वर्ल्ड रिकॉर्ड

फरियादी ने घबराकर उसे 66 हजार रुपए दे दिए। बाद में उसने पुलिस की सायबर सेल में इस घटना की शिकायत की। साइबर सेल ने केस दर्ज कर मामला बागसेवनिया पुलिस को सौंप दिया है। इस मामले में ठेकेदार ने कुछ आडियो—वीडियो सबूत भी पुलिस को सौंपे हैं. ऐसे मामलों के कारण पुलिस की साख भी दांव पर लगती जा रही है.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84nigv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो