scriptमहिला के साथ युवक ने किया बलात्कार | Woman raped with Young man | Patrika News

महिला के साथ युवक ने किया बलात्कार

locationभोपालPublished: Jan 30, 2019 08:28:06 am

Submitted by:

Satendra bhadoria

किराए के मकान में हुई थी पहचान, शादी का किया वादा
 

hoshangabad crime latest hindi news

crime

भोपाल एक महिला के साथ युवक ने बलात्कार किया। दोनों की पहचान एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में हुई थी, जहां से वह एक ही मकान में किराए से रहे। युवक ने शादी का वादा कर उसके साथ बलात्कार किया, फिर शादी की बात से मुकर गया। पीडि़ता ने इसकी एफआइआर महिला थाने में दर्ज कराई है।

सब इंस्पेक्टर नीतू कुंसारिया ने बताया कि 34 वर्षीय महिला कमला नगर थाना क्षेत्र में रहती है। वर्ष 2013 में उसकी मुलाकात भिंड निवासी हृदेश शर्मा से हुई। दोनों जवाहर चौक स्थित एक मकान में किराए से रहे। हृदेश ने उसे शादी का प्रलोभन दिया और उसके साथ बलात्कार किया। वह पिछले छह साल से उसे शादी का वादा कर उसके साथ बलात्कार करता रहा, जब महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया। आरोपी युवक मुकर गया। एक दिन पहले पीडि़ता ने महिला थाने पहुंचकर आरोपी हृदेश के खिलाफ बलात्कार और एससी-एसटी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

नौकरी दिलाने का बहाने बाइक लेकर भागा युवक

भोपाल। नौकरी दिलाने के बहाने एक जालसाज एक युवक की बाइक लेकर चंपत हो गया। युवक और जालसाज की ओलएक्स के जरिए मुलाकात हुई थी। जालसाज ने युवक को नौकरी दिलाने का झांसा दिया। फिर दिनभर युवक के साथ उसकी बाइक से घूमा, एक रेस्टोरेंट पर नौकरी के लिए बात भी कराई। जब दूसरी जगह ले गया, तो वहां से उसकी बाइक लेकर चंपत हो गया। यह मामला ऐशबाग थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक 27 वर्षीय गोपाल चौहान इब्राहिम गंज हनुमानगंज में रहता है। वह रेस्टोरेंट पर काम करता है। कुछ दिन पहले उसने ओएलएक्स पर नौकरी के लिए एप्लाई किया था। इस बीच उसकी एक शेखर नाम के युवक से मुलाकात हुई। शेखर ने गोपाल को रेस्टोरेंट पर नौकरी दिलाने की बात कही और रविवार को उसे लेकर मिनाल रेसीडेंसी पहुंचा। यहां पर एक रेस्टोरेंट में उसकी बात करा दी। फिर उसे लेकर प्रभात चौराहे स्थित सांई भोजनालय पहुंचा, जहां उसने गोपाल को बात करने के लिए भेज दिया। जालसाज शेखर बाइक लेकर नीचे ही खड़ा रहा। कुछ देर बाद जब गोपाल नीचे आया, तो जालसाज गायब मिला। 24 घंटे तक गोपाल ने उसका इंतजार किया, उसे फोन लगाए। लेकिन जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो सोमवार को उसने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सड़क पार करते समय किसान को बाइक सवार ने मारी टक्कर

भोपाल। बालमपुर घाटी के पास सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग किसान को तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। यह मामला सूखीसेविनयां थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक 70 वर्षीय खेमचंद्र अहिरवार ग्राम डेहरी बालमपुर में रहते थे। वे किसान थे। दो दिन पहले रविवार को वह गांव के समीप ही सरस्वती ढा़वे के पास सड़क पार कर रहे थे, इस बीच एक तेज रतफ्तार बाइक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद बाइक चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गई। बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने मर्ग कायम कर बाइक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो