scriptबहू ने नहाने के लिए दे दिया हेयर रिमूवर सोप, सास के सिर के उड़ गए बाल | Women's Commission case in mp | Patrika News

बहू ने नहाने के लिए दे दिया हेयर रिमूवर सोप, सास के सिर के उड़ गए बाल

locationभोपालPublished: Aug 10, 2018 10:33:40 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

महिला आयोग में पहुंचा मामला : बहू ने नहाने के लिए दे दिया हेयर रिमूवर सोप, सास के सिर के उड़ गए बाल

news

बहू ने नहाने के लिए दे दिया हेयर रिमूवर सोप, सास के सिर के उड़ गए बाल

भोपाल. बहू ने मुझे नहाने के लिए हेयर रिमूवर सोप थमा दिया जिसको लगाने के बाद मेरे सिर पर एक भी बाल नहीं बचा। अब मैं न तो अपने पति को चेहरा दिखा सकती हूं और न ही समाज में किसी के साथ उठ बैठ सकती हूं। यह कहना था अयोध्या बायपास रोड निवासी एक महिला का, जो गुरुवार को महिला आयोग में आयोजित स्पेशल बेंच में पहुंची।

बहू ने बताया कि सास उसका साबुन चुराकर नहाती हैं, ऐसे में उन्ही ने अलमारी से साबुन की जगह हेयर रिमूवर सोप लेकर इस्तेमाल कर लिया और अपनी करतूत छिपाने उस पर झूठा इल्जाम लगा रहीं हैं। आयोग की अध्यक्ष लता वानखेड़े ने इस मामले में कैमरा प्रोसीडिंग (केवल पक्षकारों) की उपस्थिति में सुनवाई की।

पारिवारिक मामले बहुत संवेदनशील होते हैं। ऐसे मामलों में संबंधित पक्षकारों की उपस्थिति में सुनवाई करके उनको सुलझाने का प्रयास किया जाता है। हम कोई जानकारी शेयर नहीं कर सकते।
लता वानखेड़े, अध्यक्ष, महिला आयोग

पत्नी कुछ भी छिपा कर नहीं रखती
बेटे राजेश ने आयोग को बताया कि न जाने क्यूं कुछ दिनों से मां का दिमाग कमजोर सा हो गया है, जिसकी वजह से वह पत्नी से कुछ मांगती नहीं हैं, जब पत्नी देती है तो कह देती हैं कि उनके पास है लेकिन जब बच्चे स्कूल और दोनों नौकरियों पर चले जाते हैं तो अलमारियों की तलाशी लेती हैं। कई बार तो सामान अपने पास रख लेती हैं। अक्सर अलमारियों का सामान तितर-बितर मिलता है, लेकिन मां की दिमागी हालत देखकर वह कुछ नहीं कहते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो