scriptभगोड़ा बलात्कारी मैल्कम मिलमैन ब्लैकपूल में गिरफ्तार,मनारोग ईकाई से हुआ था फरार | deserter rapist arrested in blackpool of manchestor | Patrika News

भगोड़ा बलात्कारी मैल्कम मिलमैन ब्लैकपूल में गिरफ्तार,मनारोग ईकाई से हुआ था फरार

Published: Nov 04, 2015 03:37:00 pm

Submitted by:

barkha mishra

एक खतरनाक भगौड़े को मैनचेस्टर की ट्रेन में
यात्रा करते हुए देखा गया। पुलिस ने वहां के लोगो को और सभी स्कूलों को उसे
वहां देखने के बाद सावधान किया है। यह भगोड़ा मनोवैज्ञानिक अस्पताल से
गायब हो गया था,​जो अब ब्लैकपूल में दिखाई दिया है। जहां से पुलिस ने उसे
गिरफ्तार कर लिया।

एक खतरनाक भगौड़े को मैनचेस्टर की ट्रेन में यात्रा करते हुए देखा गया। पुलिस ने वहां के लोगो को और सभी स्कूलों को उसे वहां देखने के बाद सावधान किया है। यह भगोड़ा मनोवैज्ञानिक अस्पताल से गायब हो गया था,​जो अब ब्लैकपूल में दिखाई दिया है। जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

अमरावती बौध मठ से एक भगौड़े बलात्कारी के भागने के ​बाद थेम्स वैली की पुलिस अलर्ट जारी किया है।
उसे मैनचेस्टर की एक ट्रेन में यात्रा करने के दौरान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के जरिए देखा गया। यह सीसीटीवी फुटेज मैनचेस्टर एयरपोर्ट के रेलवे प्लैटफॉर्म की है।

ग्रेट मैनचेसटर के स्टॉकपोर्ट में सभी स्कूली विघार्थियों को चेतावनी दे दी गई है, उन्हे सतर्क रहने के लिए कहा गया है। साथ ही लोगो को भी कहा ​गया है कि किसी भी अनजान से दूर रहे और उसके करीब जाने की कोशिश ना करे।

लेकिन इसके बाद पुलिस ने मान लिया कि वो अनजान शख्स 58 वर्षीय भगौड़ा ही है। जिसका इलाज चल रहा था। उसे पुलिस ने उसे रात साढ़े8 बजे ब्लैकपूल से गिरफ्तार कर लिया और अब जल्दी ही उसे वापस से एक सुरक्षित स्थान पर ले जाया जाएगा।

rapist

ए​क वरिष्ठ इन्वेटिगेशन अधिकारी केविन ब्राउन ने कहा कि “ मै सभी अधिकारियों और देश की जनता को धन्यवाद मिलमैन को पकड़वाने में सहायता करने के लिए धन्यवाद देता हुं। मैनचेस्टर के अधिकरी, ग्रेटर मैनचेस्टर की जनता और ब्लैकपूल की जनता को इस बात के लिए विशेष धन्यवाद देता हुं।

” यह हमारे लिए काफी मुश्किल सर्च आॅपरेशन था। इसमें हमारी कई एजैंसिया काम कर रही थी और अब मै काफी खुश हुं कि हमने सफलतापूर्वक मिलमैन को गिरफ्तार कर लिया है।”

rapist

मिलमैन 1996 में मैनचेस्टर में एक रेप केस मे गिरफ्तार हुआ था। जिसके लिए उसे 12 साल कैद की सजा सुनाई थी। लेकिन मेन्टल एक्ट के अनुसार बाद में उसका मनोवैज्ञानिक इलाज चल रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो