scriptशिवराज जी शब्दों का अनर्थ करने से भी आप चुनाव नहीं जीत सकते : कमलनाथ | You cannot win the election: Kamalnath | Patrika News

शिवराज जी शब्दों का अनर्थ करने से भी आप चुनाव नहीं जीत सकते : कमलनाथ

locationभोपालPublished: Oct 19, 2020 05:18:01 pm

Submitted by:

Arun Tiwari

आप और मैं, हम सभी आइटम हैं
 

भोपाल : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा कि अभी चुनाव में 15 दिन बचे और आप इतने हताश हो गए हैं कि आप शब्दों के अर्थ बदल कर चुनाव जीतना चाहते हैं। कमलनाथ ने कहा कि जनता आपसे पूछ रही है कि आपने 2018 के दृष्टि पत्र में 10 लाख नौकरियां देने का वादा किया था तो आपने इन 7 महीनों में कितनी नौकरियां दीं। उत्तर देने की बजाय आप कह रहे हैं कमलनाथ ने आइटम कहा । हां मैंने आइटम कहा है क्योंकि यह कोई असम्मान जनक शब्द नहीं है। मैं भी आइटम हूं आप भी आइटम है और इस अर्थ में हम सभी आइटम है। लोकसभा और विधानसभा में कार्यसूची को आइटम नंबर लिखा जाता है, पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में भी आइटम नंबर लिखा जाता है। क्या यह असम्मानजनक है। मध्य प्रदेश की जनता जब खून के घूंट पी रही है तो उसके आंसू पोंछने की बजाय आपकी पार्टी मेरे कोक पीने को मुद्दा बना रही है ।क्या यह कोई मुद्दा है। क्या इससे जनता का जीवन जुड़ा है। शिवराज जी यह तो बताएं कि अगर कमलनाथ कोक पीना बंद कर दे तो क्या प्रदेश में माफिया राज रुक जाएगा। बलात्कार रुक जाएंगे। किसानों की आत्महत्या रुक जाएगी। जहरीली शराब से निर्दोष लोगों की मौतें रुक जाएंगीं।
कमलनाथ ने कहा कि सामने आइए और मुकाबला कीजिए। सहानुभूति और दया बटोरने की कोशिश वही लोग करते हैं जिन्होंने जनता को धोखा दिया हो। जिनके पास जनता का सामना करने के लिए कोई सच ना हो। मध्य प्रदेश जानता है कि आज नबालिग बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है और आप स्त्री की अस्मिता की बात कर रहे हैं ।क्या आप की सरकार बच्चियों को सुरक्षा की गारंटी दे सकती है। प्रदेश के करोड़ों गरीबों आदिवासियों को जानवरों के खाने योग्य खाद्यान्न देने के बाद, क्या आपको लगता है कि शब्दों के अर्थ का अनर्थ करने से आप चुनाव जीत जाएंगे जनता ठान कर बैठी है गद्दारी के जवाब देने के लिए 10 तारीख तक इंतजार करिए।

ट्रेंडिंग वीडियो