scriptयुवती ने तालाब में लगा दी छलांग, देखने वालों की लगी भीड़ – देखें वीडियो | young girl suicide in pond video news | Patrika News

युवती ने तालाब में लगा दी छलांग, देखने वालों की लगी भीड़ – देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Dec 05, 2019 03:01:35 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

इस माह में आत्महत्या का यह पहला मामला

young_girl_suicide_in_pond.png

भोपाल/ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र वीवीआईपी रोड स्थित एक युवती सुसाइड करने के लिए बड़े तालाब में कूद गई। खबर लगते ही मौके पर तैनात गोताखोरों ने तालाब में कूद कर युवती को बचा लिया। जानकारी के अनुसार युवती की शिनाख्त की जा रही है। युवती के सुसाइड करने के कारणों की कोई जानकारी नहीं मिली। इस माह में आत्महत्या का यह पहला मामला सामने आया है। इसके पहले नवंबर माह में सुसाइड के कई मामले भोपाल शहर से सामने आये थे, जिनमें कुछ को आत्महत्या के पहले ही बचाया गया था।

गुस्से में युवती ने लगा दी छलांग

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक युवती गुस्से में थी। कुछ देर बड़े तालाब के किनारे वीआईपी रोड़ पर गुम रही थी। तभी अचानक युवती रैलिंग पर खड़ी होकर गहरे तालाब में छलांग लगा थी। युवती को गोताखोरों ने बचा लिया है। युवती से पूछताछ की जा रही है।

 

 

बना गया सुसाइड पॉइंट

बड़े तालाब में हर बार आत्महत्या के मामले सामने आते है। सुसाइड के लगातार मामले आने से बड़े तालाब को सुसाइड पॉइंट भी कहा जाने लगा है। हाल की कुछ महीने पहले एक छात्र ने तालाब में कूद कर जाने देने की कोशिश की थी लेकिन आस-पास के लोगों ने बचा लिया था। इसके बाद यह दूसरा मामला सामने आया है। जानकारों का कहना है कि यहां पर तैनात किए गए गोतोखोरों अलर्ट नहीं रहेत है कई बार गोतोखोर न होने से कूदने वाले को नहीं बचाया जा पाता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो