'उसने कभी प्यार का इजहार नहीं किया, विश्वास था कि वो मुझसे शादी करेगी' और फिर.....

एक तरफा करता था प्यार ....

By: Ashtha Awasthi

Updated: 30 Jun 2020, 12:07 PM IST

भोपाल। शहर में बीते दिन एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक ने एकतरफा प्यार के चलते ये कदम उठाया है। मौके पर पहुंची पुलिस को बॉडी के पास से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला है। जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि वो एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था। बीते दिनों युवती की शादी होने के कारण परेशान चल रहा था। इसलिए उसने ये कदम उठाया है।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का है। यहां सेमरा में रहने वाले शुभम पाठक ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिस वक्त शुभम ने ये कदम उठाया उस समय पिताजी नौकरी पर गए थे। जब घर वापस लौटे तो शुभम का कमरा अंदर से बंद था। उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद जब पिताजी ने खिड़की से अंदर देखा तो शुभम फांसी के फंदे पर झूल रहा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने किया खुदकुशी के कारण का खुलासा

इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया है कि सुसाइड नोट में खुदकुशी के कारण का खुलासा किया गया है। शुभम एक युवती से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन युवती के सामने उसने कभी प्यार का इजहार नहीं किया था। उसे इस बात का विश्वास था कि युवती शादी करेगी तो सिर्फ उससे ही करेगी. एक तरफा प्यार में डूबे शुभम को यह नहीं पता था कि युवती के घरवालों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया है। युवती की शादी होने से शुभम दुखी था। इसलिए उसने ये कदम उठाया।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned