script

देर रात 1 बजे कंधे पर मारी गोली, देखते ही बदमाश हुये फरार, तलाश में जुटी पुलिस

locationभोपालPublished: Aug 04, 2019 01:15:44 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

देर रात 1 बजे कंधे पर मारी गोली, देखते ही बदमाश हुये फरार, तलाश में जुटी पुलिस

late night

देर रात 1 बजे कंधे पर मारी गोली, देखते ही बदमाश हुये फरार, तलाश में जुटी पुलिस

भोपाल . मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आपराधिक घटनाएं ( criminal incidents ) एक बार फिर शुरू हो गईं। बीते शनिवार-रविवार की दरमियानी देर रात ( late night ) करीब 1 बजे तलैया थाना क्षेत्र स्थित केवड़े बाग में बदमाशों ने एक व्यक्ति को जान से मारने के लिये गोली चला दी। गोली ( youth shot ) युवक फारूक के कंधे पर लगी।

MUST READ : प्रेमी-प्रेमिका ने किया लव मैरिज, परिवार को नहीं था मंजूर, मां, भाई और भाभी ने मिलकर चप्पल से पीटा

मौके पर पहुंचे सीएसपी बिट्टू शर्मा और तलैया थाना प्रभारी मुख्तार कुरेशी ने युवक को हमीदिया अस्पताल ( hamidia hospital ) में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों ने पीड़ित को अब खतरे से बाहर है, इलाज के लिये युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी जुटायी जा रही। फरार आरोपी के तलाश में ( police investigation ) पुलिस जुटी है।

 


MUST READ : Monsoon Alert : मप्र में मानसून के चार सिस्टम सक्रिय, भारी बारिश की
चेतावनी

हुक्का लाउंज पुलिस की विशेष निगरानी

युवाओं में बढ़ती नशे की लत को देखते हुए भोपाल पुलिस ने हुक्का लाउंज की विशेष निगरानी शुरू कराएगी। वहां मादक पदार्थों की सूचना मिलने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। नशे के आदी लोगों और इसके सौदागरों की सूचना देने के लिए जल्द पुलिस मोबाइल एप भी बनवाएगी।


MUST READ : मोबाइल से SMS लिंक पर क्लिक कर 10 रुपए का किया पेमेंट, 10 मिनट में खाते से गायब हुये 1 लाख

इसके साथ यूएनडीपी भी ड्रग एडिक्ट लोगों की सूचना देने के लिए एक व्हाट्सएप नंबर जारी करेगा। ताकि ड्रग एडक्टों को जरूरत के मुताबिक उपचार, मोटीवेशनल प्रोग्राम एवं अन्य माध्यमों से नशे से मुक्ति दिलाई जा सके।

ट्रेंडिंग वीडियो