scriptYoung Man Stabbed His Friend Just to become Area Goon | बड़ा गुंडा बनने 'मूंगफली' ने दोस्त के सीने में घोंपा चाकू, छोटे भाई से कहता है अब तेरी बारी | Patrika News

बड़ा गुंडा बनने 'मूंगफली' ने दोस्त के सीने में घोंपा चाकू, छोटे भाई से कहता है अब तेरी बारी

छोटे भाई का आरोप- मूंगफली धमकी देता है कि एक तो गिरा दिया..समझौता कर नहीं तो अब तेरी बारी...

 

भोपाल

Published: October 29, 2021 04:13:33 pm

भोपाल. भोपाल में एक बदमाश ने बड़ा गुंडा बनने की चाहत में अपने ही दोस्त का कत्ल कर डाला। आरोपी का नाम फैजान उर्फ मूंगफली है जिसने अपने ही दोस्त शाहरुख उर्फ आरटीओ के सीने में चाकू घोंप दिया। घटना गुरुवार रात की है बताया जा रहा है कि आरोपी मूंगफली ने अपने दोस्त जावेद से फोन करके शाहरुख उर्फ आरटीओ को मिलने के लिए बुलाया था। मृतक आरटीओ के छोटे भाई का आरोप है कि मूंगफली अब उसे भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने हत्या में शामिल मूंगफली व जावेद को गिरफ्तार कर लिया है।

crime.png
gunda_1.png

बड़ा गुंडा बनने दोस्त का कत्ल
घटना भोपाल के नारियलखेड़ा के शारदा नगर की है। जहां रहने वाले फैजान उर्फ मूंगफली को इलाके का बड़ा गुंडा बनना था और इसी चाहत में उसने अपने ही दोस्त शाहरूख उर्फ आरटीओ की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे की है जब आरोपी मूंगफली ने अपने साथी जावेद के साथ मिलकर आरटीओ की हत्या की साजिश रची। पहले आरोपियों ने शाहरुख (आरटीओ) को मिलने के लिए बुलाया। मृतक शाहरुख के छोटे भाई ने बताया कि तीनों घर के पास ही खड़े होकर बात कर रहे थे। तभी शाहरुख ने मूंगफली से कहा कि गरीबों को मत सताया करो। जिस पर मूंगफली ने कहा कि उसे इलाके का सबसे बड़ा गुंडा बनना है। और इतना कहते ही शाहरुख के सीने में चाकू घोंप दिया। गंभीर हालत में शाहरुख को लेकर उसका भाई अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- 6 दिन तक अलग अलग शहरों की होटल में रुकी, लौटते ही बताई हैरान करने वाली बात

एक को तो गिरा दिया, अब तेरी बारी- मृतक का भाई
मृतक शाहरुख उर्फ आरटीओ के भाई जैद का आरोप है कि फैजान उर्फ मूंगफली उसे भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। उसने धमकी दी है कि एक को तो गिरा दिया और अगर समझौता नहीं किया तो उसे भी मार डालेगा। जैद का ये भी आरोप है कि आरोपी मूंगफली की नजर उनके घर पर है वो उनका घर खरीदना चाहता है। भाई से घर बिकवाना चाहता था इसलिए उसने भाई को अपनी टोली में शामिल किया था। घटना की जानकारी मिलने के कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- घर के बाहर खड़ी मासूम पर कुत्ते का हमला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.