ये माह आपके लिए रहेगा चमत्कारी, जानिये नाम के अक्षरों से अपना भविष्य!

Deepesh Tiwari

Publish: Apr, 17 2018 08:11:09 PM (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
ये माह आपके लिए रहेगा चमत्कारी, जानिये नाम के अक्षरों से अपना भविष्य!

ये माह आपके लिए रहेगा चमत्कारी, जानिये अपने नाम के अक्षरों से अपना भविष्य!

भोपाल। ज्योतिष में जहां एक ओर आपके ग्रहों की दशाओं व उनके प्रभावों का आंकलन किया जाता है। वहीं दूसरी ओर आपके नाम का अक्षर भी आपकी कुंडली के आधार पर ही निकलता है। और उसी नाम के अक्षर से आपके बारे में कई जानकारियां भी ज्योतिष के आधार निकाली जा सकतीं हैं।

इस संबंध में सुनील शर्मा का कहना है कि मनुष्य का भाग्य उसके कर्म, परिवार, मित्र, रिश्तेदार, जन्म पत्रिका और गोचर से प्रभावित होता है।

अत: भविष्यवाणियां कभी भी पूरी तरह से सटीक नहीं होतीं परंतु एक अनुमान अवश्य लगाया जा सकता है।

इन्हीं अनुमानों के आधार पर हम आपको ऐसे 6 चमत्कारी अक्षरों के बारे में बता रहे हैं,जिन्हें इस माह गुडन्यूज या यूं कहे कोई खास खबर मिलने की आशा है।

ये हैं वे 6 अक्षर...
यदि आपका नाम भी इनमें से किसी एक अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल 2018 का महीना आपकी जिंदगी में अच्छे दिन ला सकता है। आपको खुशियां मिलेंगी आप धनवान बन सकते हैं।

B अक्षर: माह के अंत में भाग्योदय की संभावना
यदि आपका नाम B अक्षर से शुरू होता है तो धन से संबंधित परेशानियां दूर होने वाली है। अप्रैल महीने के अंत से आपका समय बहुत अच्छा आने वाला है।

Pt.sunil Sharma

आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होने वाली हैं जो आप चाहते हैं वह आपके सभी सपने पूरे होंगे।

K अक्षर: धनलाभ प्राप्ति का योग
यदि आपका नाम K अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल महीने के अंत में धन लाभ प्राप्ति होने की संभावना बन रही है। आपका यह समय बहुत ही शुभ रहेगा। यदि आप व्यापारी हैं तो व्यापार में लाभ मिलेगा और नौकरी पेशे वाले हैं उनके क्षेत्र में धन की वर्षा होने की संभावना है। इंक्रीमेंट लग सकता है। बोनस या कोई इनाम मिल सकता है।

M अक्षर: धनसंबंधी परेशानी दूर होंगी
यदि आपका नाम M अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल महीने के अंत में पैसों से संबंधित कोई शुभ संदेश प्राप्त होने की संभावना है। आपके लिए यह समय सामान्य रहेगा परंतु आपकी धन से संबंधित सभी परेशानियां दूर होने वाली है।

P अक्षर: परिवार का सहयोग मिलेगा
यदि आपका नाम P अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल महीने के आखिरी में अपने परिवार की तरफ से कोई शुभ संदेश प्राप्त होने की संभावना बन रही है। आपको अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए आपके भाई-बहन का सहयोग प्राप्त होगा। आपके लिए अप्रैल महीने के अंत से बहुत सी खुशियां प्राप्त होने वाली है।

R अक्षर: भाग्य आपका साथ देने लगेगा
यदि आपका नाम R अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल महीने के आखिरी से इनके जीवन में बहुत सी खुशियां आने वाली है। यदि आपके व्यवसाय में किसी प्रकार की कोई बाधा उत्पन्न हो रही है तो वह सभी बाधाएं दूर होंगी। आपका आने वाला समय बहुत ही फायदेमंद साबित रहने वाला है आपका भाग्य आपका साथ देगा।

V अक्षर: परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है
यदि आपका नाम V अक्षर से शुरू होता है तो अप्रैल महीने के अंत से बहुत सी खुशखबरी प्राप्त होने वाली है। इनके जीवन में धन लाभ होने की संभावना है। यह अपने घर परिवार के साथ बहुत ही अच्छा समय व्यतीत करेंगे धन संबंधी सभी परेशानियों से छुटकारा प्राप्त होगा।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned