युवा कांग्रेस का सोशल मीडिया मंथन

भाजपा के उकसाने पर भी न करें ओछी पोस्ट

सज्जन ने दी युवा कार्यकर्ताओं को नसीहत

बिना मास्क के नजर आए नेता

 

By: Arun Tiwari

Published: 03 Jul 2021, 06:18 PM IST

भोपाल : इन दिनों कांग्रेस और भाजपा में सोशल मीडिया वॉर चल रहा है। सोशल मीडिया की ताकत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसमें एक पोस्ट देश भर में बवाल कर सकती है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया मंथन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कुछ इसी तरह की नसीहत दी। वर्मा ने कहा कि भाजपा के लोग सोशल मीडिया पर बहुत ओछी राजनीति करते हैं और उनके कार्यकर्ताओं के कमेंट भद्दे होते हैं। वर्मा ने कहा कि भाजपा की ट्रोल आर्मी के उकसावे में आकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर ओछी पोस्ट नहीं करनी है। जो भी बात करें वो तथ्यों और तर्कों पर आधारित हो।

प्रदेश में तैनात होगी राजीव की सेना :
युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि उनकी टीम भाजपा की राजनीति का मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हर जिले और ब्लॉक में सोशल मीडिया की टीम तैनात की जा रही है जो भाजपा की झूठी राजनीति का जवाब देगी। युवा संवाद में कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारियां भी बांटी गईं। विक्रांत ने कहा कि कांग्रेस की तरह युवा कांग्रेस के ट्विटर एकाउंट पर भी युवा मोर्चा से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। आने वाले उपचुनावों में युवा कांग्रेस की सोशल मीडिया की ताक दिखेगी।

कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन :
इस कार्यक्रम के दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता कोरोना के डर से बेपरवाह नजर आए। मंच पर बैठे नेता बिना मास्क के नजर आए। इसके अलावा मंच के नीचे बैठे कार्यकर्ताओं के चेहरे पर न तो मास्क था और न ही वे सोशल डिस्टेंसिंग बनाए हुए थे।

Arun Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned