scriptYouth Congress will lay siege to the government on Vyapam | व्यापमं पर सरकार की घेराबंदी करेगी युवा कांग्रेस | Patrika News

व्यापमं पर सरकार की घेराबंदी करेगी युवा कांग्रेस

व्यापमं घोटालों पर युवा कांग्रेस अब सरकार की घेराबंंदी करेगी। सोमवार को हुई बैठक में तय किया गया कि 11 अप्रेल को पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा।

भोपाल

Published: April 04, 2022 11:24:52 pm

भोपाल। राज्य में व्यापमं का नाम भले ही बदल गया है, लेकिन घोटाले कम नहीं हुए हैं। युवा कांग्रेस (Youth congress) अब घोटालों को लेकर सरकार की घेराबंंदी करेगी। सोमवार को हुई बैठक में तय किया गया कि 11 अप्रेल को पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा।
व्यापमं पर सरकार की घेराबंदी करेगी युवा कांग्रेस
व्यापमं पर सरकार की घेराबंदी करेगी युवा कांग्रेस
बैठक के दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि पूरी भाजपा और संघ का कुनबा गांधी परिवार से डरता है इसलिए उनके खिलाफ लगातार दुष्प्रचार कर छवि बिगाड़ रहा है। प्रदेश के युवाओं में बेरोजगारी चरम पर है उसके बाद भी मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार व्यापम 1,2,3,4 नाम के लगातार घोटाले कर रही है जिससे छात्र अवसाद में जा रहे हैं हम ऐसे सभी छात्रों के साथ हैं और सरकार की ईंट से ईंट बजाने का काम करेंगे।
युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावरु ने कहा कि 2018 में कांग्रेस ने इस भ्रष्ट भाजपा सरकार को बाहर का रास्ता दिखाया था लेकिन शिवराज सिंह और भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने पैसों के दम पर विधायक खरीदकर अपनी सरकार पुन: बना ली और विधायक खरीदी का पैसा छात्रों से प्रतियोगी परीक्षाओं के फॉर्म भरवाकर, पेपर लीक करवाकर कमा रहे हैं जिसे रोकने की नैतिक जिम्मेदारी हमारी है।
इस दौरान प्रदेश प्रभारी शेषनारायण ओझा, इशिता सेढा, विक्रांत भूरिया मीडिया विभागाध्यक्ष विवेक त्रिपाठी, अभिषेक परमार, भोपाल जिलाध्यक्ष नरेंद्र यादव, रोहित राजौरिया, राहुल मंडलोई, आकाश चौहान समेत सभी जिलों के जिलाध्यक्ष और प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहे।
एक बूथ, पांच यूथ कार्यक्रम की समीक्षा
बैठक के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने'एक बूथ पाँच यूथ' कार्यक्रम की समीक्षा भी की। साथ ही कार्यक्रम में तेजी लाने के निर्देश सभी पदाधिकारियों को दिए। श्रीनिवास ने कहा कि हर बूथ में यूथ कांग्रेस की पकड़ से भाजपा अपने आप खत्म हो जाएगी इसलिए आप लोग इस काम को पूरी जिम्मेदारी से करिए हमे 2023 में एकबार भी इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेकना है।
कमलनाथ बोले, युवा कांग्रेस से ही पार्टी मजबूत
प्रदेश युवा कांग्रेस प्रदेश पदाधिकारियों, जिला एवं विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि जहां युवा कांग्रेस मजबूत है, वहां कांग्रेस भी मजबूत है। वर्ष 2023 का चुनाव युवाओं के भविष्य का चुनाव है, अब युवा कांग्रेस को स्थानीय स्तर पर लड़ाई लड़ते हुए संगठन का विस्तार करना है। संगठन को और आक्रामक होने की जरूरत है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Constable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनगेहूं के निर्यात पर बैन पर भारत के समर्थन में आया चीन, G7 देशों को दिया करारा जवाब30 साल बाद फ्रांस को फिर से मिली महिला पीएम, राष्ट्रपति मैक्रों ने श्रम मंत्री एलिजाबेथ बोर्न को नियुक्त किया नया पीएमSri Lanka में अब तक का सबसे बड़ा संकट, केवल एक दिन का बचा है पेट्रोलदिल्ली में जारी आग का तांडव! मुंडका के बाद नरेला की चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल गाडि़यांताजमहल के बंद 22 कमरों का खुल गया सीक्रेट, ASI ने फोटो जारी करते हुए बताई गंभीर बातेंकर्नाटक: हथियारों के साथ बजरंग दल कार्यकर्ताओं के ट्रेनिंग कैम्प की फोटोज वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.