युवक पूछता रहा अपना जुर्म, पुलिस करती रही पिटाई, युवक की मौत!

युवक पूछता रहा अपना जुर्म, पुलिस करती रही पिटाई, युवक की मौत!

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Jun, 19 2019 12:02:49 PM (IST) | Updated: Jun, 19 2019 12:23:10 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

बैरागढ़ में एक युवक की पुलिस अभिरक्षा में हुई मौत, आईजी ने टीआई सहित पांच लोगों को किया सस्पेंड

भोपाल. राजधानी के बैरागढ़ में एक युवक की पुलिस अभिरक्षा में हुई मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब 2.30 बजे दो युवक को बीआरटीएस कॉरिडोर से चार पहिया वाहन निकालने और टकराने के जुर्म में इतना पीटा की उनमें से एक कि मौत हो गई। हालांकि अभी मामला पूरी तरस से स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन मृतक के परिजन का कहना है कि पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही। मृतक के पिता साइबर सेल में कार्यरत है।

टीआई सहित पांच लोग सस्पेंड

बुधवार की सुबह आक्रोशित परिजन ने थाने का घेराव किया। तब हरकत में आए आईजी योगेश देशमुख ने मामले की एफआईआर न दर्ज करने को लेकर बैरागढ़ टीआई सहित पांच लोगों को तुरंत सस्पेंड कर दिया। जिसमें थाना प्रभारी अजय मिश्रा, एसआई राजेश तिवारी बोहराम सिंह, आरक्षक राजकुमार भटनागर, गंगाराम आरक्षक के नाम शामिल हैं।

मृतक के पिता का कहना

मृतक शिवम मिश्रा के पिता सुरेश मिश्रा का आरोप है कि पुलिस ने पीट-पीट कर मेरे बेटे की जान ले ली और करीब 15 तोले सोने की चेन और अंगूठी भी पुलिस ने लूट ली। परिजन का कहना है कि पहले दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो। उसके बाद पीएम कराया जाए फिलहाल परिजन पीएम कराने को तैयार नहीं है। पिता का कहना है कि दोषी पुलिस आरोपी पर हत्या और लूट का प्रकरण दर्ज किया जाए।

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक रात करीब ढाई बजे मृतक शिवम और उसका दोस्त गोविंद शर्मा ढाबे से खाना खा कर लौट रहे थे। तभी अचानक बीआरटीएस कॉरिडोर से उनका वाहन टकरा गया। मौके पर पहुंची लालघाटी पुलिस दोनों को बैरागढ़ ले गई। दोनों की इस कदर पिटाई की गई कि शिवम की थाने में ही मौत हो गई। जब पुलिस उन्हें पीट रही थी, तो वो पूछ रहे थे हमारा जुर्म क्या है। वहीं दूसरा युवक गोविंद घायल है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned