Zomato: धर्म के चक्कर में फंसा जोमैटो, कुछ लोग ऐसे सिखा रहे हैं सबक!

Zomato: धर्म के चक्कर में फंसा जोमैटो, कुछ लोग ऐसे सिखा रहे हैं सबक!

Muneshwar Kumar | Publish: Aug, 02 2019 02:08:16 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

Zomato: धार्मिक विवाद में फंसे जोमैटो को सबक सिखाने के लिए लोग कर रहे हैं ये

भोपाल. जोमैटो ( Zomato ) भी अब मजहब के विवाद ( religion controversy ) में फंस गया है। पंडित अमित शुक्ल के द्वारा मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से खाना लेने से इनकार करने के बाद जोमैटो ने जो जवाब दिया था कि उससे जोमैटो को तारीफ तो खूब मिली थी। लेकिन कुछ लोगों ने धर्म के नाम पर जोमैटो को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। हलाल मीट का उदाहरण देकर जोमैटो को उसका धार्मिक तुष्टिकरण का रूप दिखा रहे थे। लेकिन जोमैटो ने भी इसका करारा जवाब दिया था।

 

ऑर्डर कैंसिल करने वाले पंडित अमित शुक्ल पर कानूनी शिकंज कस रहा है। लेकिन जोमैटो भी धर्म के विवाद में फंस गया है। लोग अब जोमैटो ऐप की रेटिंग कम कर रहे हैं। गूगल ऐप पर जोमैटो के यूजर लगातार वन रेटिंग दे रहे हैं। जिस दिन से विवाद शुरू हुआ है। उसके बाद से कई यूजर्स लगातार जोमैटो को वन ही रेटिंग दे रहे हैं। साथ ही जोमैटो के ऐप को इंस्टॉल भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Zomato: खाना कैंसिल करने वाला युवक हिन्दू लड़कियों पर करता है अश्लील कमेंट, तसलीमा की पोस्ट पर लिखी गंदी बात

Zomato

 

जोमैटो से लोग नाराजगी इसलिए जाहिर कर रहे हैं कि हलाल मांस के लिए पूछे जाने पर वहीं हुंकार और रोना क्यों नहीं उठाया। हलाल के नाम पर ऑर्डर कैंसिल करने वाले युवक को जोमैटो ने रिफंड भी वापस किया था। लेकिन मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय के नाम पर वह धर्म का पाठ पढ़ा रहा है।

Zomato

 

अब सोशल मीडिया पर अनइस्टॉल जोमैटो ट्रेंड कर रहा है। साथ ही ट्रोलर इस ऐप को अनइनस्टॉल करने की बात भी कर रहे हैं। कई यूजर्स इसको अनइनस्टॉल कर इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। प्ले स्टोर में जाकर लोग जोमैटो को सबक सिखाने के लिए एक से ज्यादा रेटिंग नहीं दे रहे हैं। ऐसे में प्ले स्टोर पर इस रिव्यू से जोमैटो को नुकसान हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: Zomato के मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से खाना नहीं लेने वाले पंडित अमित शुक्ल ने अब कही है बड़ी बात

Zomato

 

पंडित अमित शुक्ल की मुश्किलें बढ़ीं
खाना लेने से इनकार करने वाल पंडित अमित शुक्ल की भी मुश्किलें बढ़ गईं हैं। जबलपुर एसपी अमित सिंह ने कहा कि जोमैटो के स्थानीय मैनेजर मनोज मुदगल से शिकायत मिली है। अमित शुक्ला ने ऐप पर किया ऑर्डर कैंसिल करके रिफंड मांगा था। ऑर्डर कैसिंल करने की धार्मिक वजह बताई थी। प्रकरण की जांच एएसपी सिटी को सौंपी गई है। तथ्यों को आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: Zomato ने मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से भिजवाया खाना, हिंदू ग्राहक ने धर्म पूछ लौटाया तो जोमैटो ने सिखाया सबक

Zomato

 

जबलपुर में प्रदर्शन
वहीं, कुछ धार्मिक संगठन पंडित अमित शुक्ल के समर्थन में जोमैटो के खिलाफ उतर आए हैं। जबलपुर में जोमैटो के दफ्तर के बाहर धर्म सेना के लोगों ने प्रदर्शन किया है। लोग जोमैटो के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। साथ ही जोमैटो के ऐप को डिलीट करने को कह रहे थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned