ओडिशा: अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

ओडिशा: अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

Prateek Saini | Publish: Sep, 16 2018 04:27:17 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 04:27:18 PM (IST) Bhubaneswar, Odisha, India

राज्य में बढते सड़क हादसे लोगों की जान के दुश्मन बन गए है...

(भुवनेश्वर): राज्य में आज फिर दो भयावह सड़क हादसों चार लोगों की मौत हो गई। यह दोनों हादसें राज्य के अलग अलग स्थानों पर हुए। पहला हादसा खोरदा जिले में हुआ जहां पर रात के अंधेरे में एक कार पुल से टकरा गई। इस दुर्घटना में दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी। वहीं दूसरी घटना कालाहांडी इलाके से सामने आई जहां पर दो बाइक सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो से टकरा गई। बाइक सवार दो लोगों की जान चली गई।

 

पुल से टकराकर नाले में गिरी कार

खोरदा जिले में शनिवार देर रात ऐसा भीषण हादसा हुआ जो दो लोगों की जान लील गया। जिले के जटनी क्षेत्र में पुलिस के अनुसार देर रात लुथसंका पुल से टकरा कर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। कार का आगे की हिस्सा बूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और टक्कर के बाद कार नाले में जा गिरी। कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान भुवनेश्वर निवासी जितेंद्र नायक और नरेंद्र गुरु के रूप में हुई। दोनों जटनी से गणेश महोत्सव से भुवनेश्वर लौट रहे थे तभी गाड़ी पुल से टकराकर नाले में गिर गयी।

 

देर रात क्रेन से निकाली गाड़ी

दुर्घटना के बाद घटना स्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। गाड़ी को बाहर निकालने के लिए देर रात ही क्रेन बुलाई गई। कार को नाले से निकालने के बाद गाडी में फंसे शवों को पुलिस व वहां मौजूद लोगों की सहायता से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

बोलेरो से टकराई बाइक

एक अन्य दुर्घटना में दो बाइक सवारों की मौत हो गयी। कालाहांडी के धुलुकीबंदा चौक के पास मोटर साइकिल बोलेरो से सीधे टकरा गयी। एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरे की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी।

Ad Block is Banned