ओडिशा में हादसों भरा रहा रविवार!...दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 7 लोगों की मौत

ओडिशा में हादसों भरा रहा रविवार!...दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 7 लोगों की मौत

Prateek Saini | Publish: Sep, 02 2018 05:53:14 PM (IST) Bhubaneswar, Odisha, India

भयावह हादसे जो लील गए जिंदगियां

(भुवनेश्वर): राज्य में रविवार का दिन बहुत ही जानलेवा रहा। दो अलग-अलग इलाकों से ऐसे हादसे सामने आए जो सात लोगों की जिंदगी लील गए। पहला हादसा दक्षिण ओडिशा के रायगढ़ा जिले में हुआ जहां पर सेप्टिक टैंक की सफाई कर रहे पांच मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई वहीं दूसरी तरफ नहाने के लिए पुरी के समुद्र में गए दो छात्रों की डूबने से जान चली गई।


महिला को बचाने गए और जान गंवा कर लौटे

दक्षिण ओडिशा के रायगढ़ा जिले में एक सेप्टिक टैंक में दम घुटने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये मजदूर टैंक निर्माण व सफाई का काम करते थे। निर्माण और सफाई के दौरान बेहोश हुए इन मजदूरों को रायगढ़ा के क्रिश्चिएन अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान इन पांचों की मौत हो गई । रविवार को सुबह हुई यह घटना पिषमकटक थाना क्षेत्र के दुर्गी गांव के पाइकसाही की है। रिपोर्ट के अनुसार ये मजदूर सेप्टिक टैंक में काम कर रही महिला मजदूर को निकालने उतरे थे । सभी बेहोशी की हालत में निकाले गए और निकट के अस्पताल में ले जाए गए, जहां डाक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया ।


नहाने गए और चली गई जान

इधर पुरी के समुद्र में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई । ये दोनों रविवार की सुबह समुद्र में नहाने गए थे । मृतक छात्रों में मोहम्मद आबिदी (दिल्ली) और रजत पांडे (जमशेदपुर) का है । ये दोनों कटक के पीलू मोदी आर्किटेक्ट कालेज में पढ़ते थे । छह छात्र हास्टल से बिना वार्डन को बताए तीन मोटरसाइकिलों से पुरी पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया । पुलिस चार छात्रों से पूछताछ कर रही है ।

 

यह भी पढे: पूर्व भाजपा सांसद रामविलास वेदांति का बयान, 2019 से पहले शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned