scriptदामोदर राउत से मिले बैजयंत पंडा, नए समीकरण बनना शुरू | baijayant panda meet with Damodar Raut | Patrika News

दामोदर राउत से मिले बैजयंत पंडा, नए समीकरण बनना शुरू

locationभुवनेश्वरPublished: Sep 13, 2018 07:16:36 pm

Submitted by:

Prateek

नवीन पटनायक का दाहिना हाथ रहे पूर्व सांसद बैजयंत पंडा ने पारादीप में उनके घर जाकर दामोदर राउत से बातचीत की…

panda and raut

panda and raut

(पत्रिका ब्यूरो,भुवनेश्वर): पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ नेता दामोदर राउत के निष्कासन के बाद ओडिशा में बीजू जनता दल के अध्यक्ष मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के खिलाफ बिसात बिछाने की तैयारी शुरू हो गई है। नवीन विरोधी नेताओं ने राउत से संपर्क साधना शुरू कर दिया है। नवीन पटनायक का दाहिना हाथ रहे पूर्व सांसद बैजयंत पंडा ने पारादीप में उनके घर जाकर दामोदर राउत से बातचीत की।

 

नैतिक समर्थन देने की बात कही

पंडा का कहना है कि वो राउत के साथ हैं। उन्होंने नैतिक समर्थन देने की हामी भरी है। दामोदर राउत का कहना है कि उनके निष्कासन की खबर सुनकर बैजयंत पंडा उनके निवास पर आए और बातचीत की। यह उनकी ओर से सहानुभूति का कदम था। यह शिष्टाचारवश की गई मुलाकात थी। राजनीतिक सवालों को दामोदर टालते रहे।

 


चुनाव लडने के लिए नहीं है किसी पार्टी की जरूरत

दामोदर राउत ने यह भी कहा कि वह चुनाव जरूर लड़ेंगे। इसके लिए उन्हें बीजू जनता दल या अन्य किसी दल के टिकट की जरूरत नहीं है। पारादीप विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें जानती है। जनता का उन पर विश्वास है। उनके चुनाव लड़ने में टिकट कहीं कोई बाधा उत्पन्न नहीं करती। दूसरी तरफ बैजयंत पंडा ने बताया कि वह दामोदर राउत का नैतिक समर्थन करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस संदर्भ में अन्य राजनीतिक निर्णय शीघ्र ही लिए जाएंगे। मालूम हो कि बैजयंत पंडा ने 28 मई को पार्टी से त्याग पत्र दे दिया था।

 

फोन पर दिया नवीन ने आदेश,धरातल पर हुई पालना

बता दें कि बुधवार को बीजू जनता दल के अध्यक्ष और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के आदेश पर पूर्व मंत्री दामोदर राउत को बीजद से निष्कासित कर दिया गया। नवीन पटनायक ने दिल्ली से फोन कर ही राउत को सस्पेंड करने के आदेश दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो