scriptकेंद्रपाड़ा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बैजयंत पंडा की बढ़ी मुश्किलें, बीजेडी ने चुनाव आयोग से की शिकायत, लगाया यह गंभीर आरोप | BJD wrote latter to EC against Kendrapara bjp candidate baijyant panda | Patrika News

केंद्रपाड़ा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बैजयंत पंडा की बढ़ी मुश्किलें, बीजेडी ने चुनाव आयोग से की शिकायत, लगाया यह गंभीर आरोप

locationभुवनेश्वरPublished: Apr 27, 2019 06:05:13 pm

Submitted by:

Prateek

बीजेडी का दामन छोड़ पंडा थोडे समय पहले ही बीजेपी में आए है…

 baijyant panda file photo

baijyant panda file photo

(भुवनेश्वर): ओडिशा की केंद्रपाडा सीट पर 29 अप्रैल को चुनाव होने है। चुनाव को लेकर राजनीतिक पारा चरम पर है। इसी बीच केंद्रपाडा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बैजयंत पंडा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर बीजेपी प्रत्याशी बैजयंत पंडा के खिलाफ शिकायत की है।


बीजू जनता दल (BJD) की ओर से ओडिशा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखा गया। जिसमें पंडा के चार सहयोगियों द्वारा चुनाव से पहले वोटर्स के बीच नकदी बांटने का आरोप लगाया गया है। बीजेडी की इस शिकायत पर बीजेपी या पंडा की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया अभी सामने नहीं आई है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1122051526216695808?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि बैजयंत पंडा ने केंद्रपाडा संसदीय सीट से 2014 में बीजेडी की टिकट पर चुनाव लड़ा था। 6,01,574 वोट प्राप्त कर पंडा संसद पहुंचे थे। बीजेडी का दामन छोड़ पंडा थोडे समय पहले ही बीजेपी में आए है। पार्टी संगठन में इन्हें अहम जिम्मेदारी दी गई। पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष उन्हें बनाया गया। इसी के साथ उन्हें केंद्रपाडा से पार्टी प्रत्याशी बनाया गया। इस बार ओडीशा के साथ साथ देश की निगाहे केंद्रपाडा सीट पर टिकी है। पंडा के सामने बीजेडी ने राज्यसभा सदस्य फिल्म स्टार अनुभव महंति को उतारा हैं। कांग्रेस ने फिर से धरनीधरन नायक पर भरोसा जताया है।

ट्रेंडिंग वीडियो