काले जादू के शक में दंपति की हत्या, 4 दिन बाद इस हालत में मिले शव

काले जादू के शक में दंपति की हत्या, 4 दिन बाद इस हालत में मिले शव
काले जादू के शक में दंपति की हत्या, 4 दिन बाद इस हालत में मिले शव

Prateek Saini | Updated: 10 Oct 2019, 08:18:53 PM (IST) Bhubaneswar, Khordha, Odisha, India

Black Magic: दंपति को काले जादू के शक की वजह से जान गंवानी पड़ी। हत्या (Murder In Odisha) करने के (Odisha News) बाद भी आरोपी माने (Mayurbhanj News) नहीं और शवों के साथ...

(भुवनेश्वर): ओडिशा के मयूरभंज जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिले के काप्टिपाडा थाना क्षेत्र में काले जादू (Black Magic) के शक में एक वृद्ध दंपति की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव पर पत्थर बांध कर तालाब में फेंक दिया गया। पुलिस ने दोनों क्षतविक्षत शव बरामद करके पोस्टमार्टम को भेजा दिया।

 

बताते हैं कि करीब चार दिन पहले हत्यारों ने एक वृद्ध दंपति की हत्या करके उसके गले में पत्थर बांधकर एक बड़े तालाब में फेक दिया गया था। दंपति पर कालाजादू करने का शक था। मृतक सीताराम अपनी पत्नी लता सिंह के साथ पिछले रविवार को स्थानीय छत्रांब गांव में फुटबाल खेल देखने गया था। वहां से दोनों रहस्यमय ढंग से गायब हो गए। इसके बाद...


दंपति के गायब होने के बाद बीते सोमवार को उनके परिजनों ने गांव के पास धान के खेत में वृद्ध दंपत्ति के कपड़े व आसपास खून के धब्बे देखे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया और थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। पुलिस खोजी कुत्ते की मदद से गांव से तीन किलोमीटर दूर स्थित सुनेई जलभंडार पहुंची।

 

गोताखोरों की सहायता से पुलिस ने सुनेई जलभंडार से दो शवों को बाहर निकाला। शवों के परीक्षण के दौरान धारदार हथियार से हत्या करने की बात सामने आई। पुलिस ने अपनी कारवाई जारी रखते हुए महुलपंखा गांव के गुरूचरण होता के 25 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक दंपत्ति की हत्या काले जादू के संदेह में की गई। एक अन्य आरोपी दिवाकर फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। वहीं मामले की जांच जारी है।

ओडिशा की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Video: बारिश से 'पुरी' हुआ पानी-पानी, ओडिशा के 7 जिलों में खोले गए इमरजेंसी सेंटर

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned