नाबालिग से दुष्कर्म कर की थी हत्या, अब चूमना होगा फांसी का फंदा

नाबालिग से दुष्कर्म कर की थी हत्या, अब चूमना होगा फांसी का फंदा
कोर्ट ने सुनायी सजाए मौत।

Nitin Bhal | Updated: 28 Aug 2019, 07:56:27 PM (IST) Bhubaneswar, Khordha, Odisha, India

नाबालिग से रेप और उसकी हत्या के आरोपी को मयूरभंज (बारीपादा) जिले की एडीजे की कोर्ट ने मौत की सजा सुनाई है। इससे पूर्व बीते माह अनुगूल में भी ऐसे ही...

भुवनेश्वर (महेश शर्मा) . नाबालिग से रेप और उसकी हत्या के आरोपी को मयूरभंज (बारीपादा) जिले की एडीजे की कोर्ट ने मौत की सजा सुनाई है। इससे पूर्व बीते माह अनुगूल में भी ऐसे ही एक मामले में आरोपी को मौत की सजा सुनाई गई थी। रेप और हत्या की घटना 2018 में हुई थी। आरोपी जामिनीकांत महंति थाना बेतोनती क्षेत्र के गरुदाबसा गांव का रहने वाला है। आरोपी ने आठ साल की नाबालिग से 18 जून 2018 को दुष्कर्म किया था और उसकी नृशंसा हत्या कर दी थी।

यह घटना तब हुई थी जब ओडिशा में रज पर्व मनाया जा रहा था। यह पर्व कन्याओं के लिए होता है। मृत बच्ची सजी संवरी साइकिल चलाना सीख रही थी, तभी आरोपी उसे साइकिल सिखाने के बहाने जंगल की तरफ ले गया। वहां दुष्कर्म के बाद उसे पत्थर से कुचलकर मार डाला। पीडि़ता जब घर नहीं लौटी तो उसके परिवार वालों ने उसे तलाशना शुरू किया। पीडि़ता को जंगल की तरफ ले जाते हुए देखने वाले गांव वालों की सूचना पर आरोपी से पीडि़ता के परिजनों ने पूछताछ की पर उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। पुलिस को सूचना दी गई। पूछताछ में उसने सच उगल दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned