scriptकेंद्रपाड़ा: भाई की पत्नी को पीटा और बांधकर सड़क पर फेंक दिया, आरोपी गिरफ्तार | elder brother beat younger brother's wife in kendrapara | Patrika News

केंद्रपाड़ा: भाई की पत्नी को पीटा और बांधकर सड़क पर फेंक दिया, आरोपी गिरफ्तार

locationभुवनेश्वरPublished: Jun 07, 2019 09:53:19 pm

Submitted by:

Prateek

यह घटना महाकल्पड़ा ब्लाक के रामकनेइ गांव की है…

file photo

भाई की पत्नी को पीटा और बांधकर सड़क पर फेंक दिया

(भुवनेश्वर): केंद्रपाड़ा जिले में एक व्यक्ति ने छोटे भाई की पत्नी को पीटा और बांधकर सड़क पर फेंक दिया। पारिवारिक विवाद इस कदर बढ़ गया था कि घर के मुखिया बड़े भाई ने छोटी भाई की पत्नी की पिटाई कर दी और बांधकर सड़क पर तमाशा देख रही पब्लिक के बीच फेंक दिया। पुलिस ने विजय बेहरा नाम के इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। उसे हवालात में डाल दिया गया है। उसके साथ ही परिवार के अन्य चार लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।


यह घटना महाकल्पड़ा ब्लाक के रामकनेइ गांव की है। रिपोर्ट के अनुसार विजय बेहरा और उसका छोटा भाई अजय बेहरा संयुक्त परिवार के रूप में रहते हैं। दोनों भाइयों के बीच बीते 15 सालों से विवाद होता आया है। कभी-कभी तो यह बढ़ जाता है और दोनों के बीच मारपीट तक की नौबत आ जाती है। शुक्रवार की सुबह हुए इस झगड़े मे पता चला है कि विजय बेहरा ने जब घर का निर्माण करना शुरू किया, तो छोटे भाई अजय को ऐतराज हुआ। झगड़ा बढ़ता गया। विजय, उसकी पत्नी और बेटा मिलकर अजय को पीटने लगे। अजय की पत्नी भी झगड़े में आ गई। विजय ने रस्सी लाकर अजय की पत्नी के हाथपांव बांधे और सबके सामने सड़क पर फेंक दिया। गांव वालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने विजय और उसके परिजनों को गिरफ्तार कर लिया। विजय को हवालात में डाल दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो