युवती के साथ गुजारे निजी पलों को जेलर ने कैमरे में उतारा,फिर करने लगा यह घिनौना काम

युवती के साथ गुजारे निजी पलों को जेलर ने कैमरे में उतारा,फिर करने लगा यह घिनौना काम

Prateek Saini | Publish: Sep, 02 2018 06:20:17 PM (IST) Bhadrak, Odisha, India

युवती का कहना है कि...

(भद्रक): भद्रक से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने जेलर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। युवती ने जेलर पर शारिरिक संबंध बनाने के बाद उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए है। इस मामले में युवती की ओर से कई खुलासे किए गए है। पुलिस ने जेलर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।


इन धाराओं में की रिपोर्ट दर्ज

जेलर पर युवती ने ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। उसका कहना है कि जेलर ने उससे संबंध बनाकर वीडियो बना लिया है। मनमानी न करने पर इसे वायरल करने की धमकी भी देता है। यह जेलर भद्रक की करंजिया जेल में पोस्टेड है। उसके खिलाफ 498 ए, 494, 495, 405, 417 व 506 धाराओं के तहत भद्रक टाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।


विवाह कर रखा सरकारी क्वार्टर में

शिकायत के अनुसार उसने फेसबुक पर युवती से दोस्ती बनाई। यह सिलसिला 2017 से चल रहा है। युवती बालासोर में एक निजी इंजीनियरिंग कालेज की छात्रा है। जेलर ने मयूरभंज जिले के खिचिंग एक मंदिर में उससे विवाह भी किया। सरकारी क्वार्टर में उसे रखा भी। इस दौरान उसने अंतरंग क्षणों की वीडियो रिकार्डिंग की।


शादीशुदा था जेलर

जब पीड़िता को मालूम चला कि जेलर पात्रा पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता भी। आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि यह बात किसी को न बताए। इस पर पीड़िता ने विरोध किया। उसका कहना है कि तब आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहा है।


पुलिस कर रही पूछताछ

पीड़िता ने भद्रक टाउन थाना में जेलर के खिलाफ शनिवार देर शाम रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने बताया कि शिकायत पर जेलर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

यह भी पढे: प्रेमी के चक्कर में मां ने अपने दो बच्चों को दूध में दिया जहर, घर से भागने की कर रही थी कोशिश

Ad Block is Banned